single-post

फिल्म 'भारत' की आउटडोर शूटिंग के दौरान कटरीना सलमान के रूम में ही रहती हैं ?

Nov. 16, 2018, 3:17 p.m.

सलमान ख़ान आजकल अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं ।  कुछ दिन पहले सलमान और कटरीना ने एक साथ युरोप के माल्टा में कई दिनों तक भारत की शूटिंग की थी । हाल ही में सलमान और कटरीना को पंजाब में भी भारत की शूटिंग करते हुए देखा गया था ।  अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर इसमें कौन सी बड़ी बात है.. सलमान और कटरीना तो पहले भी एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.. दोनों ने ब्रेक-अप के बाद लास्ट ईयर टाइगर ज़िन्दा है में भी एक साथ काम किया था।

खबर है कि जब से कटरीना ने सलमान के साथ भारत की शूटिंग स्टार्ट की है तब से दोनों के बीच कुछ ज़्यादा ही नज़दीकियां बढ़ गई हैं। न और कटरीना का रिश्ता दोस्ती की हदों को तोड़ता हुआ एक बार फिर प्यार की कश्ती पर सवार हो रहा है। खबर है शूटिंग के बाद सलमान ख़ान कटरीना के साथ कुछ ज़्यादा ही क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर रहे हैं। कटरीना को अक्सर सलमान के होटल रूम में पाया जाता है और जबतक कटरीना सलमान के साथ उनके होटल रूम में रहती हैं.. वहां और कोई नहीं जा पाता है । 

सलमान भले ही ईयूलिया वेन्टुर के साथ रिलेशनशिप मैं हैं. लेकिन उनके दिल में कटरीना को लेकर आज भी सॉफ्ट कॉर्नर है। सलमान कटरीना कैफ को अकेला नहीं देख सकते हैं। सलमान हमेशा कटरीना के उदास मन को बहलाने के लिए उनके पास रहना चाहते हैं। 

वैसे एक तरफ जहां सलमान अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना के साथ दोबारा अपने पुराने प्यार को ताज़ा कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड इस इंतज़ार में हैं कि भाईजान कब उन्हें मिसेज़ ख़ान बनाएंगे.. लेकिन अफसोस, ईयूलिया से शादी करना तो दूर कटरीना की वजह से सलमान ने तो ईयूलिया के लिए भारत के सेट पर बैन लगा दिया है।