single-post

सलमान खान इस साल एक और हसीना को बनाएंगे गणपति भक्त, जानिए कौन है वो ?

Sept. 11, 2018, 11:28 p.m.

हर साल की तरह इस बार भी ख़ान ख़ानदान में गणेश उत्सव धूम-धाम से मनाया जाएगा। ख़ान फैमली ने बप्पा के स्वागत की सारी तैयारियां कर ली है। पिछले साल की तरह इस साल भी सलमान ख़ान भारत की शूटिंग से ब्रेक लेकर ख़ान फैमली में होने वाली गणपति पूजा में शामिल होंगे। 

सलमान कैम्प की एक्ट्रेसेस भी ख़ानदान में होने वाली गणपति पूजा में शिरकत करने के लिए पूरी तरह से रेडी हैं.। डेज़ी शाह और ईयूलिया वेन्टुर को सलमान कैम्प के डिज़ाइनर एशले रिबेलो के स्टोर में देखा गया था। ये लोग यहां गणपति उत्सव के लिए ड्रेस लेने पहुंची थीं। इस बार अरबाज़ ख़ान की विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया भी गणपति पूजा करेंगी.। 

हाल ही में जियोर्जिया भी एशले रिबेलो के पास गणेश उत्सव के लिए ट्रेडिशनल ड्रेस लेने पहुंची थीं यानी इस बार ख़ान फैमली में होने वाले गणेश उत्सव में नयी फिरंग ब्यूटी नज़र आएगी। सलमान ख़ान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर् की तरह अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी भी विसर्जन जुलूस में बप्पा की भक्ति पर ताल से ताल मिलाएंगी

अब ये तो आपको पता ही होगा कि सलमान ख़ान की फैमली से जो भी विदेशी हसीना जुड़ती है.. वो ऑटोमैटिकली बप्पा की भक्त बन जाती है। सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को ही देख लीजिए। पिछले साल  ईयूलिया ने ना सिर्फ सलमान के साथ अर्पिता के घर जाकर बप्पा का दर्शन किया था बल्कि उन्हें गणपति मोरिया के कान में कुछ कहते हुए भी देखा गया था। ईयूलिया वेन्टुर विसर्जन जुसूल में भी शामिल हुई थीं ख़ान ख़ानदान के साथ सलमान की गर्लफ्रेन्ड सड़क पर जमकर डांस भी कर रही थीं। 

 

ईयूलिया से पहले लंदन से आई कटरीना कैफ भी ख़ान ख़ानदान की वजह से मंगलमूर्ति की भक्त बनी हैं। 

जब से ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैक्सन का सलमान से मिलना जुलना हुआ वो भी गणपति भक्त बन गईं। 

स्वीडन की रहने वाली एली अवराम भी सलमान की करीबी हैं। एली अवराम हर साल सलमान के घर होने वाले गणपति पूजा में आती हैं।