single-post

सलमान प्रियंका पर हमला किए जा रहे हैं लेकिन देसी गर्ल एकदम चुप हैं ! क्या है माजरा ?

Sept. 8, 2018, 6:21 p.m.

जब से प्रियंका चोपड़ा ने सलमान ख़ान की फिल्म भारत से वॉकआउट किया है तब से सलमान के कांटों ख़ून नहीं निकल रहा है। हालांकि कुछ दिन पहले जब सलमान की बहन अर्पिता  को प्रियंका और निक की  रोका पार्टी में देखा गया था  तो ऐसा लग रहा था कि सलमान ने प्रियंका चोपड़ा को माफ कर दिया है लेकिन देखा जाए तो प्रियंका को लेकर सलमान का ग़ुस्सा कम नहीं हुआ है। कुछ दिन पहले गोवा में हुए बिग बॉस-12 के लॉन्च के दारान प्रियंका पर ताना मारने के बाद सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक बार फिर उनके ऊपर हल्ला बोला है।

 सलमान को शादी की वजह से प्रियंका का भारत छोड़ना हज़म नहीं हो रहा है। उनकी बातें सुनकर लग रहा है कि वो प्रियंका से काफी अपसेट हैं । सलमान ने कहा है, ''शादी के लिए चार दिन की तैयारी और चार दिन की शादी, आठ दिन के अंदर हो गई और फिर उसके बाद हनीमून तो हमने प्रियंका से कहा था कि हम मैनेज कर लेंगे पर उन्होंने साफ मना कर दिया कि वो अब फिल्म का हिस्सा नहीं रहना चाहतीं। 

सलमान ने ये भी ख़ुलासा किया है कि भारत में काम करने के लिए प्रियंका ने ख़ुद पहल की थी। उनकी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए प्रियंका ने उनकी बहन अर्पिता को 1000  बार फोन किया था। सलमान ने कहा है,'' ये फैसला शायद प्रियंका के लिए बेहद मुश्किल रहा हो क्योंकि वो इस प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थीं..प्रियंका ने अर्पिता को हज़ार बार कॉल किया था, कि 'मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं। सलमान तो यहां तक कह रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा को उनके साथ फिल्म करना ही नहीं है। मैडम अब सिर्फ हॉलीवुड में ही काम करना चाहती हैं। सलमान के मुताबिक, ''फिल्म ना करने कि वजह या तो उनकी शादी है या फिर वो अब मेरे साथ काम नहीं करना चाहतीं हैं। ये शायद इसलिए भी हो सकता है क्योंकि उन्हें अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं करना है या फिर वो सिर्फ हॉलीवुड में काम करना चाहतीं हैं।"

भारत को लेकर सलमान प्रियंका पर ताने मारने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वो अपने हर इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की दग़ाबाज़ी पर हमला कर रहे हैं. लेकिन लदूसरी तरफ प्रियंका ने सलमान के खिलाफ एक लफ्ज नहीं बोला है। अब तक भारत छोड़ने के ऊपर एक बार फिर नहीं बोली हैं वो। सलमान जहां बार बार प्रियंका पर हमला कर रहे हैं. तो वो दिल पर पत्थर रखकर उनके तानों को सुन रही हैं। लेकिन ना जाने क्यों वो सलमान के वार पर पलटवार नहीं कर रही हैं..यानी भारत छोड़कर सलमान ने पहले ही पंगे ले चुकी प्रियंका अब बात को बढ़ाना नहीं चाहती है।