single-post

इस खिलाड़ी की दुल्हनिया बनने जा रही है साइना नेहवाल

Sept. 26, 2018, 11:03 a.m.

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल एक नए जीवन की शुरुआत करने जा रही है। साइना नेहावाल और बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। जी हां साइना नेहावाल शादी करने वाली है। खबरों की माने तो साइना और पारुपल्ली कश्यप काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। बताया जा रहा है कि 16 दिसंबर को  शादी होगी। इस शादी में करीबी लोग शामिल होंगे और इसके बाद सायना और कश्यप 21 दिसंबर को एक बड़ा रिसेप्शन देंगे जिसमें खेल, बॉलीवुड और राजनीति की जानी-मानी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

इन दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया और अन्य लोगों से छिपा कर रखा। मीडिया में  प्रैक्टिस पार्टनर के रूप में दोनों की काफी चर्चाएं होती रही हैं। हाल ही में पारुपल्ली कश्यप के जन्मदिन पर दोनों एक दूसरे के साथ देखा गए था। तभी से ही कयास लगाए जा रहे थे कि शायद अब दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

इन दोनों की पहली मुलाकात 2005 में पुलेला गोपीचंद के की अकादमी में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। बता दें कि 28 साल की बैडमिंटन स्टार साइना वर्ल्ड रैंकिंग में 10वें नंबर पर हैं. वहीं, 32 वर्षीय पी. कश्यप वर्ल्ड रैंकिंग में 57 नंबर पर हैं।