single-post

राजस्थान के बाद UP में भी टैक्स फ्री हुईं तापसी भूमि की फिल्म ‘सांड की आंख’

Oct. 22, 2019, 8:04 p.m.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर पहली बार फिल्म सांड की आंख में एक साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। दोनों बेहतरीन एक्ट्रेस अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक खूशखबरी सामने आई है। महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती इस मूवी को राजस्थान के बाद अब UP में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। 

फिल्म के लिए खास बात ये है कि अभी ये रिलीज भी नहीं हुर्ई है और इससे पहले ही चुनिंदा राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म की कहानी वुमन ओरिएंटेड है। फिल्म महिला सशक्तिकरण और खेल भावना की मिशाल है। चंद्रो तोमर ने 60 साल की उम्र में शूटिंग करनी सीखी और इसके बाद भी देश की सबसे काबिल शूटरों में शुमार की जाती हैं। 

आपको बता दें कि ये फिल्म ग्रामीण परिवेश की दो महिलाओं के जज्बे और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित है। इसमें बताया गया है कि कैसे उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के जौहरी गांव की चन्द्रो तोमर (86) और प्रकाशी तोमर (81) निशानेबाजी सीखती हैं, गांव की लड़कियों में आत्मविश्वास जगाती हैं और उन्हें खेलों को अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं। 

फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा प्रमुख भूमिका में हैं। इसका निर्देशन तुशार हीरानंदानी ने किया है। इस मूवी को 25 अक्टूबर को सिनेमघरों में रिलीज किया जाएगा। 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नजर आएंगी। ये भी वुमन ओरिएंटेड फिल्म है। इसके अलावा भूमि पेडनेकर की बात करें तो उनके पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं।