single-post

बेटे रणबीर के लिए फिर परेशानी खड़ी कर रहे हैं ऋषि कपूर, अब ये करामात कर डाला !

July 28, 2018, 9:37 p.m.

रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी पाई है। फिल्म ने अब तक 334 करोड़ तक की कमाई कर ली है। राजकुमार हीरानी की फिल्म संजू की वजह से  रणबीर सलमान को टक्कर दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस के गेम में दोबारा कमबैक करने वाले रणबीर अब फूंक-फूंक के क़दम रख रहे हैं । वो बेवजह किसी से भी पंगा नहीं ले रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ रणबीर के पापा ऋषि बैठे बिठाए उनकी मुश्किल बढ़ा रहे हैं। संजू की सक्सेस के बाद ऋषि कपूर अब रणबीर के लिए फ्लॉप फिल्म बनाने वाले एक एक डायरेक्टर को खरी खोटी सुना रहे हैं।

 एक इंटरव्यू में रिशी कपूर ने रणबीर की झोली में जग्गा जासूस जैसी फ्लॉप फिल्म डालने वाले उनके डायरेक्टर फ्रेन्ड अनुराग बासु पर फिर आग उगली है। ऋषि ने कहा है कि जासूस बहुत बुरी फिल्म थी। बहुत बुरी कहानी थी। वो बिल्कुल बकवास थी। मैंने जब रणबीर से पूछा तो उसने कहा कि जिसने मुझे बर्फी जैसी फिल्म दी मैं उसपर कैसे सवाल उठा सकता हूं। मुझे लगता है कि उसे इतना तो ज़िम्मेदार होना चाहिए कि वो कहानी को ठीक तरह से लेकर जाए। संजू की सक्सेस से सातवें आसमान पर बैठे पापा ऋषि  ने रणबीर की फ्लॉप फिल्म बॉम्बे वेलवेट देने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप को भी नहीं बक्शा। उन्होंने कहा कि,''अनुराग कश्यप को इतना ज़्यादा पैसा दिया तुमने और उसे ये तक नहीं पता था कि उसे क्या करना था।''

हद तो ये है कि रणबीर की डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी ऋषि ने नहीं छोड़ा। रणबीर को सावरिया बनाने वाले भंसाली पर भी ऋषि कपूर का ग़ुस्सा फूटा। उन्होंने कहा संजू बहुत अच्छी फिल्म हैं। बॉम्बे वेलवेट और जग्गा जासूस की तरह नहीं। वो बहुत बुरी फिल्में थीं। संजय लीला भंसाली ने भी सावरिया बनाई थी।वो कुछ और बनाना चाहता था और उसने कुछ और बना दिया था। आपको बता दें कि अनुराग बासु और अनुराग कश्यप पर इससे पहले भी ऋषि कपूर भड़क चुके हैं। उनके उस बयान की वजह से रणबीर भी काफी शर्मिन्दा हुए थे लेकिन पापा ऋषि कपूर सुधर रहे हैं।