single-post

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे जावेद अख्तर, अमेरिका में गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं ऋषि !

Oct. 19, 2018, 5:09 p.m.

ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। ऐसे में रिशी कपूर से मिलने प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, सोनाली बेंद्रे जैसे सेलेब्स की पिक्चर समाने आ चुके है। वहीं हाल ही में आलिया भट्ट की भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थी। अब गीतकाक जावेद अख्तर भी  ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचें। ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने गए जावेद अख्तर की तस्वीर सोशल मिडिया पर खुद ऋषि कपूर ने शेयर की। ऋषि कपूर ने जावेद साहब का धन्यवाद करते हुए इस पिक्चर के साथ कैप्शन लिखा, “मनोरंजन के लिए थैंक यू जावेद साहब और हमें इतना हंसाने की भी। हमें देखने के लिए धन्यवाद! आपके ब्लॉक बस्टर म्यूजिकल शो के लिए आप सभी को सुपर लक। मेरा विश्वास करो- आपका शो एक ब्रेक थ्रू आइडिया है। 

इसके बाद शबाना आजमी ने भी ऋषि कपूर, जावेद अख्तर और नीतू कपूर की इस पिक्चर को सोशल मीडिय पर शेयर करते हुए लिखा, ” ट्रायो इन न्यूयॉर्क. इन गुड स्पिरिट्स ऑल।”

बता दें, जावेद अख्तर इन दिनों अपने एक म्यूजिक शो के लिए यूएस गए हुए है जहां उन्होनें समय निकाल कर ऋषि कपूर से ये ख़ास मुलाकात की है। इससे पहले ऋषि कपूर नवरात्र के दौरान न्यूयार्क में मंदिर गए थे वो तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। 

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी को इलाज करवा रहे है। ऋषि किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। बॉलीवुड से जो भी अमेरिका जा रहा है वो ऋषि के साथ मुलाकात कर रहा है। अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेन्द्रे भी उनसे मिलने पहुंची थी। 

ऋषि के साथ अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा ने भी मुलाकात की थी। 

अनुपम खेर भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे। दोनों न्यूयॉर्क में एक साथ ठहलते हुए दिखे थे।