single-post

रैंप पर रणवीर ने की ऐसी हरकतें, लोगों ने ट्रोल कर सुनाई खूब खरी-खोटी !

Oct. 20, 2019, 12:30 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह  के बारे में बच्चा-बच्चा जानता हैं। कोई रणवीर को खिलजी कहकर बुलाता है तो एक्टर गली बॉय के नाम से बुलाता हैं। इसमे को शक नहीं हैं कि एक्टर की फैन फॉलोइंग दिन भर दिन बढ़ती जा रही हैं। बीते दिनों रणवीर अपनी बेस्ट फ्रेंड के फैशन शो में पहुंचे। वह उनके शो में शो स्टॉपर बने। सोशल मीडिया पर इस फैशन शो का एक वीडियो  वायरल हो रहा हैं जिसमे एक्टर बड़ा अजीबो-गरीब रैंप वॉक करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में रणवीर अपनी बचपन की दोस्त सिमोन खंबाटा के फैशन शो में पहुंचे। यहां उन्होंने जिस तरह से रैंप वॉक की उसे देखकर यूजर्स उनका जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं। आपको बता दें कि सिमोना एक ब्राइडल डिजाइनर हैं और रणवीर की बचपन की दोस्त हैं। लेकिन फिल्म की शूटिंग की वजह से रणवीर काफी वक्त से सिमोना से मिल नहीं पा रहे थे। जैसे ही रणवीर को पता चला कि सिमोना अपना फैशन शो मुंबई में कर रही हैं। वो अचानक उन्हें सरप्राइज देने पहुंच गए।

दोनों की दोस्ती तब की है जब वे 11 साल के थे। दोनों ने पिकनिक खूब साथ में मनाईं हैं और घूमे भी दोनों खूब जमके हैं। इस बार रणवीर मुंबई में थे तो उन्हें पता चला कि सिमोन अपना वेडिंग कलेक्शन पेश करने जा रही हैं। बस फिर क्या था, रणवीर ने अपनी इस दोस्त को सरप्राइज देने का फैसला कर डाला। सारी शूटिंग कैंसिल कराई। सिमोन की डिजाइन की हुई कॉस्ट्यूम मंगाई और पहुंचे गए शो पर अपना टाइम आएगा गाते गाते।

 रणवीर उनके डिजाइन किए कपड़े पहन रैंप पर उतरे तो सिमोन का बचपन याद आ गया है। वह कहती हैं, “रणवीर ने फिर एक बार मेरा दिल लूट लिया। मैं तो तब से जानती थी कि ये सुपरस्टार बनेगा, जब ये गोविंदा के गानों पर डांस किया करता था। लेकिन, सुपरस्टार बनने के बाद भी उसमें वो सारे गुण बाकी हैं, जो उसे एक  बेहतरीन इंसान बनाते हैं।