single-post

बचपन की इस दोस्त को रणवीर ने ऐसे दिया सरप्राइज, शूटिंग छोड़कर पहुंच गए शो स्टॉपर बनने

Oct. 19, 2019, 10:54 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह बीते दिनों से अपनी फिल्म 83 को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। 83 की शूटिंग रणवीर बीते काफी वक्त से कर रहे थे। फिर भी अपने दोस्तों के लिए वक्त निकाल लेते हैं।  उन्होंने अपने बचपन की दोस्त सिमोन खंबाटा के लिए समय निकाला और उनके लिए रैंप वॉक किया। 

सिमोन दरअसल ब्राइडल डिजाइनर होने के साथ साथ मेंस वियर भी तैयार करती हैं। सिमोन हाल में दो दिवसीय एग्जीबिशन में अपने कलेक्शन प्रेजेंट कर रही थीं। वह बात रणवीर को पता चली तो उन्होंने अपनी टीम से दूसरे कार्यक्रमों का शेड्यूल कैंसिल करवा दिया। 

ताकि वो सिमोन के लिए रैंप वॉक कर सकें। ऐसा उन्होंने किया भी। सिमोन खंबाटा ने बताया कि, ‘रणवीर और मेरी बचपन की दोस्ती है।

 वह समय के साथ काफी गहरी और मजबूत हुई। मुझे हमेशा से पता था कि मेरे जन्मदिन पर कभी गोविंदा के गानों पर डांस करने वाला आगे चलकर एक दिन जरूर स्टार बनेगा। वो शुरू से सरप्राइज गिफ्टें देते रहे हैं। 

रैंप वॉक वाला भी एक तरह से सरप्राइज गिफ्ट ही था।’ उधर रणवीर ने बताया, ‘बतौर डिजाइनर सिमोन के पास अनूठी क्रिएटिविटी है। 

वो बचपन से मेरी सबसे करीबी दोस्तों में से एक रही है। रैंप वॉक के जरिए मैं उन्हें सपोर्ट करना चाहता था। उनकी अचीवमेंट पर मुझे गर्व है।’ काम की बात करें तो  रणवीर सिंह कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘83 ’में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई हैं। 

फिल्म में रणवीर की ऑनस्क्रीन पत्नी रोमी भाटिया के टार पर दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म 83 की टीम ने लंदन में बड़े पैमाने पर शूटिंग की है और फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। 

रणवीर सिंह और अजय देवगन फिल्म सिंबा में एक साथ नजर आ चुके हैं और अब तीनों पहली बार एक साथ सूर्यवंशी में नजर आएंगे।