single-post

'मर्दानी 2' के ट्रेलर को मिला दर्शकों का प्यार, खुश होकर रानी मुखर्जी ने कही ये बात

Nov. 16, 2019, 11:51 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर से पर्दे पर आ रही हैं। रानी मुखर्जी फिल्म मर्दानी 2 के जरिए कमबैक कर रही हैं। बीते साल ही रानी ने फिल्म हिचकी से वापसी की है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। हिचकी से पहले रानी फिल्म मर्दानी में नजर आईं थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।वहीं अब वो फिर से मर्दानी 2 के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। 

साथ हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म को फैंस की पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। वही मर्दानी 2 के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया पाकर रानी मुखर्जी काफी खुश हैं। उन्होंने ये भी कहा कि ये फिल्म एक सोशल मेसेज देती है जो ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहिए। 

बता दें कि ये फिल्म काफी विवादों का भी सामना कर रही है। शहर के कई व्यापारिक व सामाजिक संस्थानों ने रानी मुखर्जी की इस फिल्म के कंटेंट पर विरोध जताते हुए प्रतिबंध लगाने की मांग की है। संगठनों का आरोप है कि फिल्म में कोटा शहर की खराब छवि दिखाने की कोशिश की गई है और ट्रेलर में ये भी कहा गया है कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

हालांकि मेडिकल और इंजीनियरिंग एक्जाम कल्चर के तौर पर मशहूर कोटा में रहने वाले कई लोगों को ये बात नागवार गुजरी है और उन्होंने इस शहर की इमेज खराब करने का आरोप फिल्म के मेकर्स पर लगाया है।

यही कारण है कि प्रदर्शन कर रहे लोगों ने फिल्म से कोटा नाम हटाने की डिमांड की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से भी मुलाकात की है।  

बिरला कोटा के एमपी भी हैं और उन्होंने इस मामले में एक्शन लेने की बात कही है।