single-post

पीएम के साथ मीटिंग के लिए आते वक्त आलिया-रणबीर को यूं घूरते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा !

Jan. 10, 2019, 6:42 p.m.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने बॉलीवुड के कई यंग सितारे दिल्ली पहुंचे। रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी दिल्ली आई। एयरपोर्ट पर एक साथ बॉलीवुड के 15 यंग सितारे नजर आए। सब आपस में काफी घुल-मिल कर बातें कर रहे थे । वहीं  इस दौरान आलिया और रणबीर की केमिस्ट्री भी नजर आई। एयरपोर्ट पर आलिया रणबीर से बात करते हुए थोड़ी परेशान दिख रही थी वहीं आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इन दोनों पर नजर रखे हुए थे। सिद्धार्थ के लिए वाकई ये एक आकवर्ड मौका रहा होगा। 

मुंबई से एक स्पेशल चाटर्ड प्लेन से सितारे दिल्ली पहुंचे। फ्लाइट से उतरने के बाद जब सितारों ने तस्वीर खिंचवाई उस दौरान भी आलिया कैमरे पर देखने के बजाय रणबीर से बात करती नजर आई। ताज्जुब की बात ये है कि इस दौरान वो काफी परेशान दिख रही थीं। आलिया और रणबीर से चंद कदम दूर ही सिद्धार्थ मल्होत्रा खड़े थे। 

आलिया इस दौरान रणबीर से कुछ पूछती नजर आ रही थीं। वहीं रणबीर कैमरे पर देखने के साथ - साथ आलिया की बात भी सुन रहे थे। 

एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त आलिया कभी रणबीर कपूर के साथ चल रही थीं तो कभी कभी गली बॉय के कोस्टार रणवीर सिंह के साथ दिखी। 

आलिया भट्ट पीएम से मिलने सलवार कमीज में पहुंची और काफी खूबसूरत दिख रही थीं। मीटिंग के लिए ज्यादातर सितारों ने फॉरमल ड्रेस पहनी थी। 

पीएम मोदी ने दिल्ली में बॉलीवुड के यंग स्टार्स और फिल्म मेकर्स के साथ एक अहम बैठक की है। मीटिंग भारतीय संस्कृति और समाज पर पड़ रहे फिल्मों के असर पर ये चर्चा के लिए बुलाई गई थी।

 मीटिंग में आज फिल्म मेकर करण जौहर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राज कुमार राव, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्टस भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स पहुंचे। कहा जा रहा है कि बैठक को फिल्म मेकर करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित किया है। 

मीटिंग में देश निर्माण में इन न्यूकमर अभिनेता और अभिनेत्रियों का क्या योगदान और सहभागिता है इस पर चर्चा की गई। कैसे फिल्मों के जरिए एक नए भारत को सामने लाया जाए। पीएम के साथ मीटिंग में टेलीविजन क्वीन एकता कपूर भी शामिल हुईं।

इससे पहले भी मुंबई में पीएं  नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स, निर्माता और निर्देशकों संग एक बैठक की थी।