single-post

अब एक साथ काम करेंगे दीपिका-राजकुमार, इस फिल्म में नजर आएंगी ये जोड़ी

Dec. 16, 2018, 1:01 p.m.

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के दमदार एक्टर राजकुमार जल्द पर्दें पर एक साथ नजर आने वाले है। खबरों की माने तो एसिड पीडि़ता लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फिल्म में दीपिका के अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फ़िल्म को दीपिका पादुकोण अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बना रही हैं और इसको मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित किया जाएगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और मेघना इस फ़िल्म के लीड एक्टर के लिए किसी प्रतिभाशाली अभिनेता की तलाश कर रही थीं। फिल्म में दीपिका के अपोजिट राजकुमार को एकदम परफेक्ट समझा गया और उन्होंने उनके नाम पर मुहर लगा दी। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि राजकुमार राव इस फ़िल्म में क्या रोल निभाएंगे। दीपिका पादुकोण और राजकुमार राव की इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने वाली है। दोनों कलाकारों को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है।

पिछले दिनों जब लक्ष्मी से इस बारे में पूछा तो उन्होनें साफ कहा कि वो इस बात से बेहद खुश हैं कि दीपिका उनका किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाने वाली हैं। लक्ष्मी ने साफ कहा कि वो दीपिका के काम को जज तो नहीं कर सकती लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि दीपिका इस रोल को काफी बेहतर तरीके से निभाएंगी। लक्ष्मी ने मेघना गुल्जार और फिल्म की पूरी टीम का शुक्रिया भी अदा किया कि उन्होनें लक्ष्मी की ज़िंदगी पर फिल्म बनाने का मन बनाया।शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी। खबर तो ये भी है कि दीपिका ने करण जौहर की तीन फिल्में एक साथ साइन की है। एक फिल्म में वो रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी। यहीं नहीं संजय लीला भंसाली  फिर से कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में भी रणवीर-दीपिका को ही वो ले रहे है।