single-post

सेक्स और लव को लेकर बोले राजकुमार राव- 'मुझे हर दिन बस प्यार चाहिए'

Dec. 6, 2019, 10:56 p.m.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव Rajkummar Rao अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी पर्नसल लाइफ के लिए काफी मशहूर हैं। राजकुमार राव Rajkummar Rao ने अब तक एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया है। 

हाल ही में एक इवेंट के दौरान राजकुमार राव Rajkummar Rao ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की। इसके अलावा राजकुमार Rajkummar Rao ने बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख खान Shahrukh Khan, सलमान खान Salman Khan और सनी देओल Sunny Deol की मिमिक्री की और कुछ फैंस के साथ अलग-अलग भाषाओं में रोमांस भी किया। 

इवेंट में राजकुमार Rajkummar Rao से कई सवाल पूछे गए। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत, एक्टर बनने की प्रेरणा और फिल्मों में रिजेक्शन के बारे में तो बात की ही, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया। ऐसे में राजकुमार Rajkummar Rao ने अपनी पहली किस और ब्रेकअप के बारे में बताया। 

साथ ही उनसे सेक्स और लव के बारे में भी सवाल पूछा गया। राजकुमार Rajkummar Rao से इवेंट के होस्ट ने पूछा कि सेक्स और लव में से उनके लिए क्या जरूरी है? इस पर राजकुमार Rajkummar Rao ने कहा कि उनके लिए प्यार सबसे ज्यादा जरूरी है। उन्हें हर दिन बस प्यार चाहिए। 

इसके अलावा राजकुमार Rajkummar Rao से पूछा गया कि उन्हें एक लड़की की कौन-सी बात आकर्षित करती है। इसपर राजकुमार Rajkummar Rao ने कहा कि उन्हें समझदार और मजाकिया अंदाज वाली लड़कियां पसंद हैं। इन सभी के अलावा राजकुमार Rajkummar Rao से बॉलीवुड के बारे में भी सवाल पूछे गए थे। 

राजकुमार Rajkummar Rao को करीना कपूर Kareena Kapoor, प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra और कंगना रनौत Kangana Ranaut में से किसी एक एक्ट्रेस को बेहतर बताने के लिए कहा गया। इस सवाल पर राजकुमार Rajkummar Rao की बोलती ही बंद हो गई। 

उन्होंने कहा कि वे तीन एक्ट्रेसेज को पसंद करते हैं और उनकी इज्जत करते हैं। ऐसे में वो किसी एक को नहीं चुन सकते। इसके बाद उन्होंने तीनों एक्ट्रेसेज की अपनी फेवरेट फिल्मों के बारे में बताया। राजकुमार Rajkummar Rao ने कहा कि उन्हें प्रियंका Priyanka Chopra की बाजीराव मस्तानी Bajirao Mastani और फिल्म बर्फी Barfi पसंद है। 

वहीं कंगना Kangana Ranaut की क्वीन और तनु वेड्स मनु पसंद है। इसके साथ ही करीना कपूर Kareena Kapoor की जब वी मेट अच्छी लगती है।