single-post

प्रियंका-निक की शादी के बाद शुरु हुआ जश्न, आतिशबाजी से झूमा उम्मेद भवन, देखें तस्वीरें

Dec. 2, 2018, 1:53 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल अब विदेशी हो गई है शनिवार को प्रियंका-निक ने  क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की। हालाकी अभी तक दोनों की शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। लेकिन कल शाम प्रियंका ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में जमकर आतिशबाजी की गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी के दौरान प्रियंका ने Ralph Lauren का गाउन पहना था, वहीं निक ने भी इन्ही के द्वारा डिजाइन किया गया सूट पहना था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के रीति-रिवाज निक के पिता पॉल केविन जोनस ने पूरे करवाए। पॉल अमेरिका में पादरी रह चुके हैं। प्रियंका की ब्राइडमेट्स उनकी बहनें रहीं, जो पिंक आउटफिट में नजर आईं।

 जबकि ग्रूमपर्सन्स में निक के तीनों भाई जो, केविन, फ्रैंकी के साथ प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी शामिल हुए। दोनों की शादी के बाद उम्मेद भवन में कलरफुल आतिशबाजी हुई जो बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। उम्मेद भवन में आज रात निकयंका की कॉकटेल पार्टी हुई है।

आपको बता दें कि 2 दिसंबर यानी आज दोनों हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे। प्रियंका ने मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरों को साझा करते हुए बेहद ही खूबसूरत कैप्शन लिखा है। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि हमारे रिश्ते की सबसे खास बात यह है कि इसकी वजह दो ऐसे परिवार जुड़े है जो एक दूसरे की संस्कृति और विश्वास का सम्मान करते है। 

भारतीय शादी में एक लड़की के लिए मेंहदी खास मायने रखती है। इसी के साथ प्रियंका ने जानकारी दी है कि अपनी मेंहदी सेरेमनी को जिस तरह से पीसी पूरा होने का सपना देखती थी, वह बिल्कुल वैसा ही हुआ है।