single-post

प्रियंका की शादी में होगा रणबीर-कटरीना का सामना, आलिया के साथ अपने एक्स को देख क्या करेंगी कैट ?

Oct. 31, 2018, 6:04 p.m.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा भी अपने अमेरिकन बॉयफ्रेन्ड निक जोनस के साथ शादी करने वाली हैं। प्रिंयका और निक की शादी इसी साल 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होने वाली है। शादी की सारी तैयारियां क़रीब क़रीब हो चुकी है । 2 दिसंबर को जोधपुर में बॉलीवुड सितारों की महफिल सजने वाली है। 

 प्रियंका ने कटरीना और रणबीर दोनों को ही वेडिंग नाइट में बुलाया है।  लेकिन शादी में कटरीना के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है। उस रात आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ-साथ शादी में पहुंचेगे। प्रियंका ने अपनी शादी के लिए कटरीना को अभी से ही इन्वाइट कर लिया है तो वहीं दूसरी तरफ पिंकी ने आलिया और रणबीर को भी इन्वीटेशन भेजा है। 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में कटरीना का अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर और उनकी नयी गर्लफ्रेन्ड आलिया से आमना-सामना होने वाला है। 

अब ये तो आपको पता ही होगा कि कुछ महीने पहले तक रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना की आलिया के साथ काफी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी... लेकिन  जब से रणबीर का आलिया से लिंक अप हुआ है कटरीना काफी दुखी हैं। ऐसे में ये कहना मुश्किल नहीं होगा कि प्रियंका की शादी में रणबीर के साथ आलिया को देखकर कटरीना के दिल से धुंआ ज़रूर उठेगा। 

वैसे ख़बर तो ये भी है कि प्रियंका अपनी शादी में सलमान ख़ान को भी बुला रही हैं हालांकि भारत से वॉक आउट करने के बाद सलमान के साथ प्रियंका का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। सलमान कई बार भारत छोड़ने के लिए प्रियंका पर ताना मार चुके हैं । लेकिन वहीं दूसरी तरफ सलमान की लाडली बहन अर्पिता ने उन्हें माफ कर दिया था.. अर्पिता और उनके हस्बैन्ड आयुश को प्रियंका और निक की रोका पार्टी में भी देखा गया था। 

अर्पिता के ज़रिए अब प्रियंका सलमान और ख़ान फैमली के दूसरे मेम्बर्स को भी मनाने में लगी हुई हैं। अर्पिता और आयुष के अलावा  शादी में आने के लिए अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया, सोहेल ख़ान और उनकी वाइफ सीमा ख़ान, अलवीरा और उनके हस्बैन्ड अतुल अग्निहोत्री के अलावा सलमान के पापा सलीम ख़ान को भी इन्वीटेशन भेज रही हैं।  अब ख़ान ख़ानदान से कौन कौन प्रियंका की शादी करेगा अटेन्ड.. ये तो 2 दिसंबर को पता चल जाएगा.. लेकिन सवाल ये है कि क्या सलमान भी सबकुछ भूलकर प्रियंका की पार्टी में जाएंगे। वहीं रणबीर आलिया और कटरीना के लिए इस शादी में ऑकवर्ड मोंमेट आ सकता है।