single-post

प्रियंका ने सैन डियेगो में रखा पति निक जोनस के लिए करवा चौथ का व्रत, देखिए तस्वीरें

Oct. 18, 2019, 12:04 p.m.

17 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में मनाया गया। प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। पति की लंबी उम्र के लिए देसी गर्ल शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा। अमेरिका के सैन डियागो में प्रियंका ने निक जोनस के लिए व्रत रखा। करवा चौथ के मौके पर वो लाल साड़ी पहने नजर आईं। प्रियंका ने खुद करवा चौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। जोनस ब्रदर्स का सैन डियेगो में कान्सर्ट है और प्रियंका ने वहीं पर व्रत रख। सोशल मीडिया पर प्रियंका ने ये लिखा है, जोनस ब्रदर्स के कन्सर्ट के दौरान व्रत रख रही हूं। ये मेरा पहला करवा चौथ है। 

प्रियंका भले ही अमेरिका में रहती हो लेकिन प्रियंका को समय समय पर हिंदु धर्म के त्यौहारों को मनाते हुए भी देखा गया है। प्रियंका ने बकायदा चांद देखकर व्रत तोड़ा। 

प्रियंका चोपड़ा ने कन्सर्ट के दौरान भी पूरी परंपरा और निष्ठा के साथ व्रत रखा। उन्होंने मेंहदी रचवाई और लाल चूड़ियां भी पहनी। 

प्रियंका पंजाबी परिवार से हैं और  उनके परिवार के लिए ये व्रत बहुत जरूरी होता है। प्रियंका को भारतीय संस्कृति से बहुत लगाव  है। 

भले ही प्रियंका ने कहा हो कि ये उनका पहला करवा चौथ है लेकिन उन्होंने सगाई के बाद भी निक के लिए यह व्रत रखा था। साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किय़ा था -'चांद छुपा बादल में। प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ के दिन अपने इंस्टाग्राम स्टोरी ये स्टोरी पोस्ट की जिसके बाद से कंफर्म हो गया की देसी गर्ल ने शादी से पहले इस व्रत को किया था।