single-post

आज हो रही है राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की शादी, राहुल गांधी शादी में हो सकते हैं शामिल !

Jan. 23, 2019, 6:08 p.m.

राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर की 23 जनवरी को शादी है। प्रतीक और सान्या सागर की शादी लखनऊ से हो रही है। 22 और 23 जनवरी को इन दोनों की शादी से पहले की रस्में हुईं, जिसमें हल्दी और मेहंदी जैसी रस्में शामिल हैं। इनकी शादी से पहले की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  इस शादी में कई राजनीतिक हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।  सान्या के पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता हैं और पार्टी की चीफ मायावती के बेहद करीब हैं। वहीं प्रतीक बब्बर के पिता राज बब्बर कांग्रेस नेता हैं। ऐसे में इनकी शादी में बॉलीवुड से कम राजनीतिक जगत के लोग ज्यादा मौजूद रहेंगे। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी भी इस शादी में पहुंचेंगे। 

हल्दी और मेहंदी सेरेमनी सान्या के फार्महाउस में ही रखी गई थी। जिसमें करीबी लोग मौजूद थे। शादी मोहनलालगंज स्थित एक रिसोर्ट में है। प्राइवेट सेरेमनी में होने वाली शादी की ये रस्‍में दो दिनों तक चलेंगी। इसमें दो रस्‍मों के अनुसार शादी होगी। इसके बाद मुंबई में रिसेप्‍शन रखा जाएगा। 

आपको बता दें कि इस शादी में प्रतीक और सान्या के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। इसके साथ ही मुंबई में रिसेप्शन होगा। जिसकी तारीफ अभी तय नहीं हुई है। बता दें सान्या एक प्रोफेशनल डायरेक्टर, एडिटर और राइटर हैं। 

32 साल के प्रतीक बब्बर को फिल्‍म बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना आदि फिल्‍मों के बाद सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म छिछोरे में देखा जाएगा।  प्रतीक बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन के साथ लिव इन में रह चुके हैं। लेकिन दोनों कि रिश्ता टूट गया। एमी ने कुछ दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की है। 

सान्या प्रतीक की बचपन की दोस्त हैं। पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी। प्रतीक राज बब्‍बर की दूसरी पत्‍नी एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे हैं।