single-post

40 साल के हुए बाहुबली, प्रभास के लिए आए थे 6 हजार से भी ज्यादा लड़कियों के रिश्ते

Oct. 23, 2019, 11:58 a.m.

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस बाहुबली यानी प्रभास आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था। प्रभास को आज बच्चा-बच्चा जानता हैं उन्होंने फिल्म बाहुबली से अपनी एक अलग पहचान बनाई, जिसे लोग कभी नहीं भूल सकते। 40 साल के हो चुके प्रभास करोड़ों दिलों पर राज करते हैं लेकिन उनका दिल अभी तक कोई चुरा नहीं पाया है। प्रभास के जन्मदिन पर आपको उनकी पर्सलन लाइफ के बारे में कुछ खास बाते बता रहे हैं।   

प्रभास फिल्मों में रोमांस करने में जितना ब्लश करते हैं असल जिंदगी में भी वह बहुत शर्मीले हुआ करते थे। प्रभास कॉलेज और स्कूल के समय में बेहद शर्मीले हुआ करते थे। इस समय लड़कियों की इतनी फैन फॉलोइंग वाले प्रभास एक समय पर लड़कियों से बात करने तक से शर्माते थे।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक बाहुबली के बाद प्रभास के लिए 6000 से ज्यादा लड़कियों के रिश्ते आए थे। जब से प्रभास ने बाहुबली का रोल किया है उन्हें लगातार शादी के लिए प्रपोजल आ रहे हैं। अब तक उन्हें कई लड़कियों ने शादी के लिए प्रपोज किया है, लेकिन प्रभास ने फिलहाल इन सभी रिश्तों को न कहकर ठंडे बस्ते में डाल दिया है। 

'बाहुबली द बिगनिंग' की रिलीज के बाद ही प्रभास की शादी की खबरें आने लगी थीं। लेकिन 'बाहुबली-2' की शूटिंग के कारण उन्होंने तब शादी से इंकार कर दिया है। ऐसे में फिल्म के रिलीज के बाद एक बार फिर प्रभास की शादी पर कयास शुरु हो गए थे। फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी सामने आईं थी।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिसंबर में सगाई करने वाले हैं, हालांकि प्रभास और अनुष्का दोनों ने इस बात पर चुप्पी साधी हुई है। बाहूबली के बाद प्रभास फिल्म 'साहो' में नजर आए थे। 'साहो' में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आईं थी। बड़े बजट की यह फिल्म मगर बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी।