single-post

लंदन में भी छाई राजामौली की 'बाहुबली', दर्शकों ने खड़े होकर बजाई तालियां

Oct. 20, 2019, 4:46 p.m.

सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ ने देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी दर्शकों का दिल जीतने के लिए कामयाब रही है। शनिवार 19 अक्टूबर को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में बाहुबली: द बिगनिंग की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके बाद वहां मौजूद ऑडियंस का रिएक्शन देखने लायक था। 

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनीं बाहुबली: द बिगनिंग पहली नॉन-इंग्लिश फिल्म है जिसे 148 साल पहले शुरू किए गए द रॉयल अल्बर्ट हॉल में दिखाया गया। 

फिल्म में कंपोजर एमएम कीरावनी द्वारा दिए गए बैकग्राउंड स्कोर को रॉयल फिलारमोनिक ऑर्केस्ट्रा ने परफॉर्म किया। 

दर्शकों से भरे हॉल में जब फिल्म खत्म हुई तो लोगों ने स्टैंडिंग ओवेशन देकर फिल्म और फिल्म के कलाकारों के प्रति सम्मान और प्यार दिखाया। 

बाहुबली के ऑफिशियल ट्व‍िटर हैंडल ने स्टैंडिंग ओवेशन की एक वीडियो शेयर की है।

 कैप्शन में लिखा है, 'रॉयल अल्बर्ट हॉल में स्टैंडिंग ओवेशन, जो लोग यहां इस इतिहास (बाहुबली द बिगनिंग) को दोबारा से जीने के लिए आए उनको ढ़ेर सारा सम्मान।

 थैंक्यू लंदन....हम इस कार्यक्रम को जिंदगी भर याद रखेंगे....बाहुबली की पूरी टीम...'। 

इस वीडियो में फिल्म के एक्टर्स प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, एसएस राजामौली फिल्म ऑडियंस की तालियों के बीच स्टेज पर एंटर करते हुए नजर आ रहे हैं। 

राणा दग्गुबाती और राजामौली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉल में मौजूद ऑडियंस और स्क्रीन पर फिल्म के फुटेज की फोटोज शेयर की है। बता दें बाहुबली: द बिगनिंग भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है।