---विज्ञापन---

PICS- शाहरुख ने हॉलीवुड सिंगर को सिखाए देसी मूव्स, किंग खान की फैन हुईं दुआ लीपा

हाल ही में मुंबई में एक शानदार म्यूजिक कॉन्सर्ट हुआ है। इस म्यूजिक फेस्टिवल में हॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर्स ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। ये दो सिंगर्स हैं कैटी पेरी और दुआ लीपा। इन दोनों ने इस कॉन्सर्ट में अपनी अपनी परफोर्मेंस दी हैं। कैटी पहले ही इंडिया आ गईं थीं कि […]



हाल ही में मुंबई में एक शानदार म्यूजिक कॉन्सर्ट हुआ है। इस म्यूजिक फेस्टिवल में हॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर्स ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। ये दो सिंगर्स हैं कैटी पेरी और दुआ लीपा। इन दोनों ने इस कॉन्सर्ट में अपनी अपनी परफोर्मेंस दी हैं। कैटी पहले ही इंडिया आ गईं थीं कि जब कि दुआ लीपा बाद में मुंबई आईं।

 वहीं मुंबई आते ही दुआ की मुलाकात किसी और से नहीं बल्कि किंग शाहरुख खान से हुई। शाहरुख ने खुद दुआ लीपा से मुलाकात की है। 

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दुआ के साथ शाहरुख दिख रहे हैं। शाहरुख जहां व्हाइट टीशर्ट, चेक शर्ट और डेनिम में काफी हैंडमस लग रहे हैं वहीं दुआ ग्रे क्रॉप टॉप और ब्लैक जीन्स में दिख रही हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही थीं। तस्वीरों को शाहरुख ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 तस्वीरों को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा है कि, न्यू रूल्स (New Rules दुआ का गाना है) के साथ जीने का फैसला किया है और दुआ लीपा से बेहतर यह कौन सिखा सकता है। बहुत ही प्यारी और खूबसूरत महिला हैं और उनकी आवाज भी बहुत सुंदर है। आज रात के कॉन्सर्ट के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं। दुआ अगर हो सके तो मैंने जो तुम्हें स्टेप्स सिखाएं हैं, उन्हें स्टेज पर जरूर ट्राई करना। 

वहीं दुआ ने भी शाहरुख के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, थैक्यू शाहरुख मुझे बॉलीवुड स्टेप्स सिखाने के लिए। इससे पहले दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रैफिक की फोटो शेयर करते हुए लिखा – मुंबई के ट्रैफिक जाम जैसा कुछ नहीं हो सकता है। 

इस फोटो में वह अपनी कार से बाहर देखते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा दुआ ने मुंबई की सड़कों की तस्वीरें भी शेयर की हैं। दुआ ने कॉन्सर्ट में अपनी आवाज से कल सबका दिल जीता। 

First published on: Nov 17, 2019 06:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.