single-post

PICS- धूमधाम से नुसरत जहां ने मनाया करवाचौथ, पति निखिल ने भी साथ में रखा था व्रत

Oct. 18, 2019, 2:21 p.m.

हाल ही में हर तरफ करवाचौथ मनाया गया है। करवाचौथ की धूम बॉलीवुड में भी खूब देखने को मिली है। सितारों ने धूमधाम से करवाचौथ मनाया। बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हसीनाओं ने अपने पतियों के लिए व्रत रखा। वहीं दूसरी ओर टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी पति निखिल जैन के लिए व्रत रखा था। 

नुसरत जहां का ये पहला करवाचौथ था। पहले करवाचौथ पर नुसरत ने पति के लिए सोलह श्रृंगार किया औऱ करवाचौथ मनाया। नुसरत ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में नुसरत जहां अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में अपने व्रत खोलने के कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं। 

इन पिक्चर्स में वो लाल जोड़ा पहने नजर आ रही हैं। इसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके पति निखिल ने नीले रंग का कुर्ता-पायजामा पहना है। पिक्चर्स में नुसरत पति निखिल की आरती करती और उन्हें छलनी से देखती नजर आ रही हैं। 

वहीं इसके बाद निखिल उन्हें पानी पिलाकर उनका व्रत खुलवाते हैं, इसके बाद नुसरत भी उन्हें पानी पिलाती हैं। फिर निखिल नुसरत को कुछ खिलाते हैं। पूरे विधि-विधान से नुसरत ने अपना करवाचौथ मनाया है। खास बात ये है कि नुसरत ही नहीं बल्कि उनके पति निखिल ने भी उनके लिए व्रत रखा था। नुसरत ने खुद इसके बारे में बताया। 

नुसरत ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि, प्यार के लिए एक साथ भूखे रहे... आज भी और हमेशा। निखिल जैन मैं आपको प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। आपको बता दें कि नुसरत ने निखिल जैन के साथ 19 जून को शादी की थी। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की।

 इन दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। एक साल तक रिलेशन में रहने के बाद निखिल और नुसरत ने शादी करने का फैसला लिया था। इस साल हुए लोकसभा चुनावों में नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से सांसद चुनी गई हैं।