single-post

PICS- कंगना के भाई अक्षत की हुई सगाई, इंगेजमेंट सेरेमनी में दिखा क्वीन का रॉयल लुक

Nov. 8, 2019, 5:36 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर विवादों में रहती हैं। वहीं कंगना की फैमिली में इन दिनों सेलिब्रेशन चल रहा है। दरअसल कंगना के भाई अक्षत रनौत की हाल ही में सगाई हुई है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, कंगना के भाई अक्षत ने हाल ही में अपनी लेडीलव रितु से सगाई की है। 

इस ग्रैंड इंगेजमेंट सेरेमनी में कंगना भी शामिल हुई हैं। इसके अलावा कंगना का पूरा परिवार यहां नजर आया है। बहन रंगोली चंदेल समेत हर कोई रनौत परिवार से इस सेरेमनी में पहुंचा है। कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सभी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में कंगना के भाई की सगाई होती दिख रही हैं। 

वहीं कुछ औऱ तस्वीरों में उनकी बहन रंगोली भी दिख रही हैं। भाई की सगाई में कंगना का भी रॉयल लुक नजर आया है। इस सगाई सेरेमनी के लिए कंगना ने बनारसी साड़ी को सिलेक्ट किया। बनारसी साड़ी पहनकर कंगना सगाई सेरेमनी में गईं। कंगना इस दौरान बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

 उनके लुक की बात करें तो उन्होंने, गले में चोकर और ओपन हेयर वाला हेयरस्टाइल किया हुआ था। कानों में कंगना ने कोई ईयरिंग्स नहीं पहनी थीं। खास बात ये है कि कंगना ने जो साड़ी पहनी थी वो खास काशी से आई है। 

वहीं कंगना की बहन रंगोली ने भी ट्विटर पर कई तस्वीरें औऱ वीडियोज शेयर किए हैं, जहां सभी लोग नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में कंगना की बहन रंगोली भी पति के साथ दिख रही हैं। 

इसके अलावा अक्षत औऱ रितु भी एक दूसरे को रिंग एक्सचेंज करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं अक्षत औऱ रितु ने साथ में डांस परफोर्म भी किया है। ओवरऑल कंगना के भाई की सगाई बेहद शानदार रही है औऱ सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।