single-post

शो के बाद अब म्यूजिक विडियो में एक साथ नजर आएंगे विश और माहिर

Feb. 13, 2019, 4:12 p.m.

टीवी का सबसे पॉपलर शो नागिन 3 की एक्ट्रेस विश यानी अनीता हसनंदानी इन दिनों शो के साथ साथ म्यूजिक विडियो में भी अपनी किस्मत अंजमा रही हैं। इन दिनों अनिता अपने पति रोहित रेड्डी के साथ म्यूजिक विडियो तेरी याद में नजर आई हैं। अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने साल 2013 में शादी की थी। इन दोनों की लव मैरिज थी। 

 वहीं अब खबर है कि अनिता एक बार फिर म्यूजिक विडियो में काम करने वाली हैं। लेकिन इस बार पति के साथ नहीं बल्कि अपने रिल लाइव प्यार के साथ।

दरअसल, हम बात कर रहे है माहिर यानी पर्ल वी पुरी की। खबरों की माने तो पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी एक अन्य प्रोजेक्ट में भी एक साथ नजर आने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पर्ल वी पुरी और अनिता हसनंदानी एक साथ एक म्यूजिक विडियो में दिखाई नजर आने वाली हैं। 

ALSO READ : VIDEO- सीरियल 'दिया और बाती हम' के सूरज राठी बने पिता, अनस राशिद के घर आई नन्ही परी

रिपोर्ट्स की माने तो पर्ल वी और अनिता ने अपने म्यूजिक विडियो की शूटिंग पूरी कर ली है। अब जल्द ही इसे रिलीज कर दिया जाएगा। बता दें कि यह अनीत हसनंदानी का यह दूसरा विडियो होगा। इससे पहले वह पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के एक म्यूजिक विडियो में नजर आ रही है।इन दिनों अनिता और पर्ल वी 'नागिन 3' में नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों खबर थी की ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। कहा जा रहा है कि इस शो की जगह एकता कपूर अपने फेमस शो 'कवच' का दूसरा सीजन लाने जा रही हैं। कवच' सीरियल में मोना सिंह और विवेक दहिया मुख्य किरदार में थे।  ऐसे में 'नागिन 3' सीरियल अगर ऑफएयर होता है तो फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।