single-post

प्रियंका-निक ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर एक दूसरे को दी एनिवर्सरी की बधाई

Dec. 2, 2019, 12:08 p.m.

बॉलीवुड ( Bollywood ) प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) और निक जोनस ( Nick Jonas ) की शादी को एक साल हो गए हैं। साल 2018 में 1 और 2 दो दिसंबर को दोनों ने जोधपुर ( Jodhpur) में हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी ( Wedding) की थी। प्रियंका चोपड़ा   ( Priyanka Chopra)   ने शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर निक जोनस को एनिवर्सरी की बधाई दी है।दो तस्वीरें क्रिश्यन वेडिंग की हैं और दो तस्वीरें हिंदू वेडिंग की। सोशल मीडिया पर प्रियंका के तमाम फैंस उन्हें मैरिज एनिवर्सरी ( Marriage Anniversary) की बधाई दे रहे हैं।

lll

सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर प्रियंका ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। उनके दुनिया भर के फैेंस उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।  'मेरा प्रोमिस आज और हमेशा के लिए। तुमने मुझे एक पल में खुशी, उत्साह, संतुलन और जुनून सब दिया। मुझे ढूंढ़ने के लिए शुक्रिया। पहली एनीवर्सरी के लिए शुभकामनाएं हस्बैंड। सभी का इतना प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए थैंक्यू।' 

निक जोनस ( Nick Jonas ) ने भी प्रियंका के लिए कुछ इसी तरह का रोमांटिक पोस्ट किया है। निक ने क्रिश्चयन वेडिंग की तस्वीर शेयर की है और प्रियंका के नाम प्यारा सा संदेश लिखा है। निक ने लिखा है कि, एक साल पहले हमने एक दूसरे का साथ हमेशा निभाने की कसम खाई थी। हमारा वो वादा ज्यादा दूर नहीं है। मैं तहे दिल से प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) से प्यार करता हूं। हैप्पी एनिवर्सरी। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शाही शादी की थी। कई दिनों तक चले शादी के रस्मों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। आपको बता दे कि शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की तीन रिसेप्शन पार्टी हुई थीं जिनमें पहली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में उनके बाद दो पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया। 

सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई और अब गूगल ने भी ये ऐलान कर दिया  कि प्रियंका और निक की शादी इंग्लैंड की रॉयल वेडिंग के बाद दूसरा सबसे ज्यादा पॉपुलर वेडिंग है।

आपको बता दे कि निक जोनस के साथ पहले अफेयर और फिर शादी ने प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलरिटी दुनिया भर में बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर वो इंडिया की नंबर वन सेलिब्रिटी बन गई हैं।  प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई कि उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के सभी सितारों को पीछे छोड़ दिया है।