single-post

अपने होम टाउन में पारुल चौहान ने दी रिसेप्शन पार्टी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें , देखें

Dec. 17, 2018, 1:11 p.m.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पारुल चौहान ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ 12 दिसंबर को सात फेरे लिए। बिदाई सीरियल से रागिनी के तौर पर मशहूर हुईं थी पारुल चौहान। पारुल ने चिराग के साथ मुंबई के एक मंदिर में शादी की थी। इस मौके पर पारुल ने  सिल्क रेड करल की साड़ी पहनी थी। 

इस साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई। वहीं बीती शाम पारुल ने अपने होमटाउन लखीमपुर उतर प्रदेश में रिसेप्शन पार्टी दी। इस मौके की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में पारुल वाइन करल के लंहगे में नजर आ रही है। 

जहां शादी में साड़ी पहने नजर आई थी वहीं रिसेप्शन में लहंगे और हेवी ज्वेलरी के साथ नजर आई। तो वहीं चिराग ब्लैक पेंट सूट में नजर आए।

पारुल के होमटाउन रिसेप्शन में टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अदाकारा शिल्पा एस रायजादा और टिया नजर आई। बता दें कि पारुल-चिराग जल्द मुंबई में भी दोस्तो के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन करने वाले है।

  बीते दिनों ही पारुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि चिराग उनके बॉयफ्रेंड नहीं हैं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 3 साल पहले मुलाकात हुई थी। 

पारुल के घऱवालों को उनके दोस्त चिराग इतने पसंद आए कि शादी की बात छिड़ गई। पारुल के घरवाले लंबे समय से उनपर शादी का दबाव बना रहे थे और अब आखिरकार वो चिराग शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। पारुल का कहना है कि चिराग की कंपनी में वो बहुत खुश रहती हैं।  

मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी करने वाली है। जिसके बाद दोनों हनीमून पर मालवीद के लिए निकल जाएंगे। खबरों की मानें तो पारुल नए साल पर एक हफ्ते के लिए मालदीव जाने वाले है। पारुल का कहना है कि काम के कारण पारुल को एक हफ्ते की छुट्टी मिली है। 

जिस कारण अभी मालदीव रवाना होंगे। इसके बाद चिराग और पारुल 20 दिनों के लिए लंदन या फिर यूरोप अपना दूसरा हनीमून मनाने जाएंगे।