single-post

शादी की खबरों पर परिणीति ने किया खुलासा, सोशल मीडिया पर किया हैरान करने वाला ऐलान !

Dec. 16, 2018, 12:03 p.m.

बॉलीवुड में इस साल जितनी शादियां हो रही हैं उन्हें देखकर हर कोई हैरान है। बीते दिनो ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शादी कर घर बसा चुके हैं। देसी गर्ल प्रियंका ने भी हाल ही में निक जोनस से शादी की है। वहीं इन दिनों ऐसी खबर आ रही है कि बहन प्रियंका की तरह ही परिणीति भी जल्द ही शादी करने जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति भी शादी का मूड बना चुकी है। खबरें आई है कि परिणीति अपने बॉयफ्रेंड चरित देसाई संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं। माना जा रहा था कि वो कभी भी शादी कर सकती हैं। लेकिन अब खुद परिणीति ने इस पर बात की है और जवाब दिया है। 

परिणीति ने ट्विटर पर सीधे ही इन खबरों को सरासर गलत बताया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि जब भी वो शादी करेंगी तो सभी को बताएंगी। ऐसे में परिणीति ने साफ कर दिया है कि फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा ही नहीं है। बता दें कि चरित को बीते दिनों ही प्रियंका की डिनर पार्टी में देखा गया था। 

परिणीति का चरित देसाई के साथ नाम पिछले कई दिनों से जोड़ा जा रहा है। बता दें कि चरित देसाई असिस्टेंट डायरेक्टर औऱ असोसिएट डायरेक्टर यशराज फिल्म्स और धर्मा प्रोड्क्शन के साथ है। चरित ने बीते दिनों ही नेहा कक्कड़ औऱ हिमांश कोहली के गाने ओ हमसफर को डायरेक्ट किया है। जो कि काफी ब्लॉकबस्टर गाना रहा है। 

इसके अलावा वो परिणीति के कई ब्रांड वीडियोज को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। साथ ही साथ वो ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर अग्निपथ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। अब देखना ये है कि क्या वाकई परिणीति चरित के साथ शादी करेंगी या फिर कोई और परी का दूल्हा बनेगा।