single-post

टीवी एक्ट्रेस पंछी बोरा दूसरी बार बनी मां, शेयर की बेटे रयान की पहली तस्वीर

Oct. 21, 2019, 1:49 p.m.

टीवी सीरियल कयामत फेम एक्ट्रेस पंछी बोरा के घर दूसरी बार किलकारियां गूंजी हैं। दरअसल, पंछी बोरा दूसरी बार मां बनी हैं। पंछी बोरा ने बेटे को जन्म दिया है। अपने न्यूलीबॉर्न बेटे की पहली फोटो शेयर करते हुए पंछी ने फैन्स के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पंछी ने अपने बेटे का नाम भी रीविल किया है। पंछी ने अपने बेटे का नाम रयान (Ryaan) रखा है। बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'Ryaan my lil baby!!

बता दें  पांछी ने साल 2017 में जयदीप के साथ शादी की थी। जय शोबिज इंडस्ट्री से नहीं हैं, और ये शादी अर्रंगे की गयी थी। शादी के एक साल बाद ये कपल माता-पिता बन गया। दोनों ने अपनी लाड़ली का नाम रियाना रखा। एक इंटरव्यू में पंछी ने अपनी पहली डिलीवरी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि बेटी के जन्म के दौरान  48 घंटे के लेबर पेन से गुजरना पड़ा था।

पंछी ने अपने करियर की शुरुआत कैडबरी के कमर्शियल से की थी, इसके बाद वह टीवी सोप की क्वीन एकता कपूर की नजर में आईं। उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई के पहले साल में एमटीवी का पहला शो कितनी मस्त है जिंदगी में एक्टिंग करने का फैसला लिया था। वह एकता कपूर के साथ अपने अगले शो 'कयामत' में साइन करने के लिए थोड़ा हिचक रही थीं, लेकिन बाद में उन्होंने स्क्रिप्ट पसंद आने के बाद इसे करने का फैसला किया।

पंछी कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार सीरियल गंगा में देखा गया था। पंछी बोरा को सीरियल कयामत से पॉपुलैरिटी मिली थी। इसमें उनके अपोजिट जय भानुशाली और शब्बीर अहलूवालिया थे। पंछी बोरा ने टीवी शो कितनी मस्त है जिंदगी, कहीं तो होगा, सीआईडी, द हिंदू, केशव पंडित, गुमराह और गंगा जैसे टीवी शोज में काम किया है।