single-post

फिल्म 'पद्मावत' का एक सीन दीपिका के मम्मी-पापा को बिल्कुल पसंद नहीं आया !

Jan. 30, 2018, 9:59 p.m.

 

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म में दीपिका और रणवीर की जमकर ताऱीफ भी हो रही है। लेकिन दर्शकों के जेहन में दीपिका का जौहर सीन सबसे यादगार रहा ।  फिल्म के जौहर सीन में हर कोई उनकी एक्टिंग देखकर हैरान रह गया। लेकिन क्या आपको पता है कि दीपिका के माता-पिता को उनकी फिल्म का सबसे इंपोरटेंट सीन पसंद नहीं आया। जी हां, ये बात खुद दीपिका ने बताई है और अगर आप भी इसकी वजह जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

 

दीपिका के मुताबिक फिल्म के आखिर में जौहर सीन में उन्हें मरते हुए देखना उनके पेरेंट के लिए काफी मुश्किल था। बकौल दीपिका 'मेरे पैरेंट्स ने ये फिल्म देखी और उन्होंने मुझ पर गर्व हो रहा था। फिल्म देखते हुए उनका रिएक्शन ऐसा था कि जैसे सोच रहे हों कि क्या ये हमारी बेटी है? 

दरअसल में उनके साथ ज्यादा नहीं रहती। ऐसे में उन्हें पद्मावत की कहानी का कोई आइडिया नहीं था। लेकिन फिल्म के आखिरी 15 मिनट मेरे माता-पिता के लिए बेहद दर्दभरे साबित हुए। मुझे ऐसा देखना उनके लिए बेहद मुश्क‍िल साबित हुआ। जौहर के दौरान में अपनी जान देती हूं, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।  25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। इंडिया में 100 करोड़ कमा चुकी ये फिल्म दुनिया भर में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।