क्या सुनील शेट्टी बनेंगे अंडरवर्ल्ड डॉन, वरदराजन मुदलियार के रोल में दिखेगा दमदार किरदार

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरजंन किया है। सुनील शेट्टी की फिल्म 'धड़कन' के किरदार और उनके डॉयलॉग बोलने के तरीके को लोग आज भी भूले नहीं है। वहीं अब सुनील शेट्टी ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखाना को तैयार है।

दरअसल, मुंबई अंडरवर्ल्ड (1960 से 1980 के बीच) पर नेटफ्लिक्स (Netflix) की एक वेबसीरीज बनने जा रही है जिसमें सुनील शेट्टी अहम भूमिका में नजर आएंगे और इस फिल्म से वो अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे। खास बात ये है कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)  एक रियल लाइफ अंडरवर्ल्ड डॉन के तौर पर इस सीरीज में नजर आ सकते हैं जो कि नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। 

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) माफिया बॉस वरदराजन मुदलियार (Varadarajan Mudalia) का किरदार निभा सकते है। वरदराजन मुदलियार (Varadarajan Mudaliar) तमिलनाडु का रहने वाला था जो कि 1945 में मुंबई आया था। वहीं जब ये प्रोजेक्ट सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को मिला तो उन्हें ये काफी दिलटस्प लगा, जिसे वो मना नहीं कर सके। एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)  ने कहा था कि, वो माइग्नेन से परेशान हैं इससे लड़ने के लिए उन्होंने योगा का सहारा लिया। इसी के साछ ये भी कहा की उनकी जिंदगी में बदलाव आया और जिम के साथ-साथ योग भी करता हूं जिससे फीट रह संकू।

आपको बता दें, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ को भी एक से बढकर एक फिल्म दी है जिसके जरिए उन्होंने लोगों के दिल में अपनी एक अलग छाप छोड़ रखी है। वहीं इस खबर के बाद से सुनील शेट्टी के फैंस में उनकी इस फिल्म को लेकर खासा क्रेज देखने को मिल रहा है और वो इस सीरीज मे वो एक अलग किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वो अपनी बॉडी और लुक्स पर भी ध्यान दे रहे है।  

first published:Jan. 13, 2022, 12:47 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .