विज्ञापन
विज्ञापन

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रांगदा (Chitrangda) सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक क्राइम-ड्रामा फिल्म हैं, जो कि लव स्टोरी के बैकड्रॉप पर आधारित है। इस फिल्म में कॉन्ट्रैक्ट किलर, बॉब बिस्वास के दोहरे जीवन को दिखाया गया है। 

ट्रेलर में एक मिडिल क्लास बॉब बिस्वास के सफ़र को दिखाया गया है। जो कि काफी लंबे समय तक कोमा में रहने के बाद उससे बाहर आता है। लेकिन कोमा से बाहर आने के बाद उसे अपने जीवन और अपने परिवार के बारे में कोई भी चीज याद नहीं है। जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, वैसे ही उसे अतीत की चीजें याद आने लगती हैं। जिसके बाद वह अपने आप को ही लेकर परेशानी में पड़ जाता है।

एक इंटरव्यू के दौरान ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, अभिषेक बच्चन ने कहा,- “बॉब बिस्वास पर काम करने के लिए हमारे पास एक अद्भुत टीम थी। मैंने बॉब की दुनिया में भीतर तक कदम रखा और उसे बनाने का पूरा आनंद लिया है। यह सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है जिस पर मैंने काम किया है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे।"

ट्रेलर लॉन्च को लेकर चित्रांगदा ने भी अपने विचार सबके सामने रखे और कहा- "बॉब बिस्वास एक अनूठी फिल्म है और मुझे इसका हिस्सा बनने और इसे बनाने वाली अद्भुत टीम के साथ काम करने पर गर्व है। यह एक दिलचस्प करैक्टर और उसके आसपास के लोगों की एक आकर्षक कहानी है। फिल्म में सही मात्रा में मिस्ट्री, मैडनेस और तबाही है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित है। मैं लोगों द्वारा ट्रेलर देखने और जल्द ही ज़ी5 पर फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हूं।"

इस फिल्म को दीया अन्नपूर्णा घोष ने डायरेक्ट किया हैं और सुजॉय घोष ने फिल्म की कहानी को लिखा हैं। 'बॉब बिस्वास' गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। वहीं फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है। 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर 2021 को ज़ी5 पर रिलीज की जाएगी। फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए अभी से बेहद एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 19, 2021, 5:12 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .