विज्ञापन
विज्ञापन

एमज़ॉन प्राइम के मेंबरशिप प्लान में ज़बरदस्त उछाल,नए रेट्स कर देंगे हैरान

E24

यह तो सब बखूबी जानते हैं कि कोरोना काल के भयंकर तूफान के बीच एंटरटेनमेंट का एकमात्र साधन बना ओटीटी जहां घर बैठे आराम से लोग फुल सेफ्टी के साथ अपना मनोरंजन कर सके..भले ही अब थिएटर धीरे धीरे ओपन हो गए हैं लेकिन बावजूद इसके अभी भी कई डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों को बड़े पर्दे पर ना रिलीज करके कम रिस्क लेते हुए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ करने का फैसला ले रहे हैं।यह तो साफ कह सकते हैं कि कोरोना काल ने ओटीटी को उछाल दे दी हैहर कोई डिजिटल प्लैटफॉर्म पर आने वाली फिल्मों का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहता है ऐसे में अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी ऑडिएंस को जेब ढीली करनी पड़ेगी।ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने अपनी मेंबरशिप प्लान में ज़बरदस्त इजाफा कर दिया है.. दरअसल कंपनी ने अपने नए प्लान में पूरे 50 परसेंट का इजाफा किया है..पहले ग्राहकों को जिस सालाना पैकेज के लिए जहां ₹999 देने होते थे अब उन्हें उसी पैकेज के लिए 1499 रुपए सालाना देने होंगे इतना ही नहीं कंपनी आने वाले कुछ दिनों में 3 महीने और 1 महीने वाले प्लान के रेट भी बढ़ाने वाली है। खबरों की माने तों अमेजन के एक महीने वाले प्लान की कीमत 129 रुपये से बढ़कर 179 रुपये हो जाएगी और तीन महीने वाले प्लान की कीमत 329 रुपये से बढ़कर अब 459 रुपये हो जाएगी। एसे में एमज़ॉन प्रेमियों के लिएये एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

बता दें कि अमज़ॉन प्राइम पर लगातार एक से बेहतर एक कंटेंट रिलीज़ किया जा रहा है। प्राइम वीडियो पर हाल ही मे रिलीज़ हुइ विक्की कौशल स्टरर फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham) और विद्या बालन की शेरनी(Sherni) ऑस्कर्स के लिए शॉर्टलिस्ट की गई हैं। दोनो ही फिल्मों को ऑस्कर्स के लिए बड़ा दावेदार माना जा रहा है।

वहीं बात करें प्राइम वीडियो के कुछ बेहतरीन कंटेंट की तो इसमे मिर्ज़ापुर, द फैमिली मैन, तांडव, मुंबई डायरीज़ 26/11,मेड इन हैवन जैसी सीरीज़ शामिल हैं।

first published:Oct. 22, 2021, 9:26 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .