Shyam Singha Roy: 'श्याम सिंघा राय' ओटीटी पर होगी रिलीज, क्या नागार्जुन की फिल्म बंगाराजू है इसकी वजह?

E24

मुंबई। साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) और नानी (Nani) की फिल्म 'श्याम सिंघा राय' (Shyam Singha Roy) बहुत जल्द ओटीटी (OTT) पर रिलीज होने वाली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है। 

ये फिल्म सिनेमाघरों में 24 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी।  फिल्म की कहानी में 70 के दशक के बंगाल को दिखाया गया था और इस फिल्म में नानी ने एक सामजिक कार्यकर्ता की अहम भूमिका निभाई थी और साई पल्लवी ने देवदासी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में नानी (Nani) ने डबल रोल निभाया था जिसको काफी पसंद भी किया था और लोगों ने भी साई पल्लवी के काम की खूब तारीफ की थी। इतना ही नहीं, इस फिल्म मे एक्टर साई पल्लवी और नानी के साथ-साथ कृति शेट्टी (Krithi Shetty) भी नजर आए थे। 

और पढ़िएSaif ali khan-Amrita Divorce: करीना कपूर के साथ शादी के वक्त सैफ ने एक्स वाइफ अमृता की याद में लिखा था खत, बताए थे दिल के जज्बात

आपको बता दें, साई पल्लवी (Sai Pallavi) और नानी (Nani) की सुपरहिट फिल्म 'श्याम सिंघा राय' (Shyam Singha Roy)  21 जनवरी को ओटीटी (OTT) पर रिलीज होगी। इस फिल्म की शुरुआत साईं पल्लवी की अवाज से होती है। इस फिल्म में नानी एक डायरेक्टर  बनना चाहते है और वो अपने सपने को पूरा करने के लिए कैमरे से शॉर्ट फिल्म बनाते हैं।

दरअसल, अक्किनेनी  नागार्जुन और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की फिल्म 'बंगाराजू' (Bangarraju) 15 जनवरी को रिलीज होगी जिसकी वजह से फिल्म 'श्यामा सिंघा रॉय' की कमाई पर असर पड़ सकता है। इन्हीं सब को देखते हुए  फिल्म की टीम ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर (OTT) रिलीज करने का फैसला लिया है। वहीं बंगाराजू सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की तमिल फिल्म 'सोग्गडे चिन्नी नयना' (Soggade Chinni Nayana) का सीक्वल है। इस फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन की पत्नी का किरदार राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) निभा हुई नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर भी नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसको लोगों ने काफी पसंद किया है।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें       

first published:Jan. 10, 2022, 3:31 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .