Pushpa Hindi On Prime Video: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा'

E24

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। वहीं अब ये फिल्म हिंदी में ताबड़तोड कमाई कर रही है।

आपको बता दें फिल्म 'पुष्पा' हिंदी को ओटीटी के अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर शुक्रवार रात 12 बजे रिलीज कर दिया गया है और तबसे अभी तक इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचा रखी है। इससे पहले खबर आई थी कि, इस फिल्म के हिंदी वर्जन के 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने और अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए, 'पुष्पा: द राइज' के निर्माताओं ने अमेजन प्राइम वीडियो से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है लेकिन अब ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'पुष्पा' ने 23 दिन में वर्ल्डवाइड 326.6 करोड़ कमाए है और भारत में इस फिल्म ने 23 दिन में 250.3 करोड़ के आंकड़े को पार किया हैं।  

फिल्म 'पुष्पा' में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आई है, जिन्होंने अपनी दमकार एक्टिंग से लोगों के दिलों को छू लिया है। इतना ही नहीं, इस फिल्म में अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun)  के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है। कोरोना वायरस का कहर होने के बावजूद फिल्म 'पुष्पा' ने एक नया इतिहास रख दिया है।

बता दें, ये फिल्म चंदन के बिजनेस पर बनी है, जिसमें पुष्प राज (अल्लू अर्जुन) मजदूरी करते-करते इस धंधे में आ जाते है। बाद में 'अल्लू अर्जुन' (Allu Arjun)  चंदन की तस्करी के खिलाफ जंग लड़ते हैं। तस्करी के धंधे में माफिया के साथ पुलिस और राजनेताओं की मिलीभगत को बखूबी से दिखाया गया है और इस फिल्म की स्टोरी भी काफी अलग है जिसको लोगों ने काफी सराहा है।

first published:Jan. 14, 2022, 9:14 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .