Pushpa Hindi Version At Prime Video: 'पुष्पा' का हिंदी वर्जन प्राइम वीडियो पर इस तारीख को होगा स्ट्रीम, जानिए पूरी डिटेल

E24

मुंबई। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'पुष्पा' ब्लॉकबस्टर साबित हुई है जिसने साउथ के साथ-साथ पूरे बॉलीवुड भी अपना जलवा दिखाया है। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉम (OTT) के अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हो चुकी है जिसका डंका ओटीटी पर भी बज रहा है।

कोरोना की तीसरी का भी इस फिल्म पर कोई असल नहीं पड़ा और ये फिल्म लगातार हिट साबित हो रही है। जो भी इस फिल्म को देख रहा हर कोई हर एक किरदार की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म का एक आइटम सॉन्ग भी काफी चर्चा में रहा जिसने धूम मचा दी और फिर ये गाना सुपर-डुपर हिट साबित हुआ। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 325 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई है और ये फिल्म पांच बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।अब खबर हैं कि, 'पुष्पा' की सफलता के बाद इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले पार्ट के लिए जहां एक तरफ रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) ने 2 करोड़ लिए थे, वहीं अब दूसरे पार्ट के लिए उन्होंने 3 करोड़ की डिमांड की है और ये मांग एक्ट्रेस ने फिल्म की सफलता को देखते हुए किया है। वहीं ये दावा किया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स ने रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna )की फीस में बढ़ोतरी के डिमांड को मान लिया है क्योंकि उन्होंने अपने बहतरीन अभिनेय से सभी के दिलों पर राज किया है। फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna)  की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है।

फिलहाल इस फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा : द रूल'  (Pushpa: The Rule - Part 2 )की शूटिंग अभी शुरू नहीं की गई है लेकिन पहले पार्ट के हिट होने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि, उनकी फिल्म का दूसरा पार्ट भी पहले पार्ट 'पुष्पा : द राइज' (Pushpa: The Rise) की तरह ही हिट साबित होगा।  

first published:Jan. 11, 2022, 1:54 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .