Netflix Offer Rejected: 'वलीमाई' के मेकर्स ने ठुकराया ऑफर, नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने के लिए दे रहे थे इतने करोड़

E24

मुंबई। देश भर में ओमिक्रोन का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है जिससे फिल्म इंडस्ट्री पर इसका असर देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ थियेटर्स बंद हो गए है और फिल्में पोस्टपोन हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने में जुटे हैं लेकिन साउथ के एक बड़े स्टार ने अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए बड़ ऑफर ठुकरा दिया हैं।

दरअसल, साउथ फिल्म के स्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) ने नेटफ्लिक्स (Netflix) की एक बड़ी डील कैंसल कर दी दी हैं। साउथ स्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म ‘वलीमाई’ (Valimai) 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म अब ओटीटी पर स्ट्रीम होगी लेकिन मेकर्स नहीं चाहते कि उनकी फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने ‘वलीमाई’ के मेकर्स को उनके प्लेटफार्म पर रिलीज के लिए 300 करोड़ (300 Crore) की बिग डील का ऑफर दिया था लेकिन मेकर्स ने इस ऑफर को लेने से इंकार कर दिया वो भी तब, जबकि कई बड़ी-बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म का रास्ता अपना रही हैं। 

फिल्म वलीमाई को देखने के लिए फैंस इस फिल्म का काफी  लंबे  समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने उसी दौरान एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि, दर्शक और प्रशंसक हमेशा से ही हमारी खुशी का सोर्स रहे हैं। कठिन समय के दौरान उनके समर्थन और प्यार की वजह से ही हमें कठिनाइयों का सामना करने और हमारे सपनों को पूरा करने में मदद मिलती है। हम हर पल बस यही कामना कर रहे हैं कि हम अपने दर्शकों को सिनेमा हॉल में खुश देख पाएं और हमने दर्शकों की सुरक्षा और भलाई को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया है। इस पोस्ट के बाद ये साफ जाहिर हो गया कि फिल्म मेकर्स  इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ही उतारता चाहता है।

first published:Jan. 9, 2022, 1:46 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .