मनी हाइस्ट के फैंस को निराश नहीं करेगी सीरीज़-देखिए रिव्यू

E24

3 दिसंबर 2021 को स्पेनिश मोस्ट लव्ड सीरीज मनी हाईएस्ट के पांचवें और फाइनल सीजन का प्रीमियर हो गया.. दुनिया की सबसे बड़ी चोरी का दी एंड क्या रहा आपको बताते हैं ..

सबसे पहले बात स्टोरी लाइन की इस बार मेकर्स इमोशनल कार्ड प्ले करते हैं.. चोरी बार बार डेड कैरेक्टर एंड्रियास यानी की बर्लिन की या इशारा करता है ... पहला कारण क्योंकि सर्गियो यानी प्रोफेसर का भाई चोरी का मास्टरमाइंड होता है। और दुसरी वजह इसका स्पिनऑफ भी आना है... तो इस किरदार की अहमियत याद रहनी चाहिए।कहानी को मजबूत बनाने के लिए और ऑडिएंस के दिलों को थेस ना पहुंचे इसलिए, फेमस कैरेक्टर टोक्यो का इस्तमाल इस बार भी किया गया। लेकिन कैसे यह आप देख कर पता लगा सकते हैं।

बात पात्रों की करें तो हमशा की तरह प्रोफेसर चालबाज़, बेहद शातिर, और सबको चकमा देने में कामयाब है... लेकिन प्रोफेसर की अच्छाई या तो उसकी टीम समझ सकती है या फिर जनता। एसे में एलिसिया भी प्रोफेसर से इस बार इमोशनली कनेक्ट हो जाती है और हां वह इस बार गेम का महत्वपूर्ण मोहरा।

बाकी कैरेक्टर्स वैसे ही हैं.. किसी ने कुछ खास नहीं किया, लेकिन टीम तो टीम है। चलिए अब कहानी की बात कर लें.. इस बार सबको ये जाना है की क्या दुनिया की सबसे बड़ी चोरी हुई या नहीं.. हजारो कैमरों और सबकी नाक के नीचे से सोना कैसे चोरी होगा तो हां प्रोफेसर ऐसा करने में कामयाब रहते हैं, टन्स में सोना पिघला कर सबकी सोच से पारे .. हटकर.. चोरी कोअंजाम देते हैं,लेकिन इस बार प्रोफेसर के साथ भी कुछ ऐसा होता है जिससे बड़ा झटका लगता है .. चोरी किया हुआ सोना ही चोरी हो जाता है... इसका मतलब यह ,किसी अपने ने किया, प्रोफेसर को कोई अपना ही उसे धोखा देता है... प्नोफेसर उसे जानता है, और उससे सोना लाना उसका नया चैलेंज बनता है।  नतीजा प्रोफेसर पुलिस के सामने फंस जाता है, और बैंक के सामने जकर घुटने टेक देता है।

डकैती का पुलिस इंचार्ज तमायु हर कोशिश करता है, सोने का पता लगाने के लिए, क्योंकि  दुनिया में सोना चोरी हो जाने की खबर से स्टॉक मार्केट क्रैश हो जाती है, स्पेन की वैल्यू बाकी देशो के मुकाबले गिरने लगती है... प्रोफेसर नकली सोना देकर तमायु की नौकरी और देश की इज्ज़त दोनो बचा लेता है...

ऐसे में सीजन का अंत संतोषजनक है, आखिरी पल तक आपको उल्झाकर रखता है,यही शायद मनी हाइस्ट की खासियत है। लेकिन वो कहते हैं न अंत भला तो सब भला,,, सीजन का अंत कुछ ऐसा ही है।

मनी हाइस्ट को -4 स्टार

first published:Dec. 4, 2021, 2:21 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .