Filmfare OTT Awards: ओटीटी पर ‘गुल्लक सीजन 2’ का जलवा, मिला फिल्मफेयर ब्लैक लेडी अवार्ड

E24

मुंबईगुल्लक (Gullak) वेब सीरीज लोगों को दिलों में अपनी जगह बना चुकी है और इस फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं इस वेब सीरीज ने एक और मुकाम हासिल किया है जिसको लेकर पूरी टीम में खुशी देखने को मिल रही है। 

वेब सीरीज गुल्लक(Gullak)  ने फिल्मफेयर ब्लैक लेडी अवार्ड (Filmfare Black Lady Award) अपने नाम कर लिया हैं और इस फिल्म ने फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स भी पिछले साल ने अपने नाम किया था, जिसके बाद ये इस फिल्म की दोहरी जीत है। इस सीरीज के लिए वैभव राज गुप्ता ( Vaibhav Raj Gupta) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मेल) के लिए ब्लैक लेडी फिल्मफेयर अवार्ड मिला है जिसपर भव राज गुप्ता (Vaibhav Raj Gupta) ने कहा कि, मैंने अपने करियर की शुरुआत TVF से साल 2013 में की थी और अभी भी जारी है। ये मेरी फैमिली की तरह ही है। वहीं इस फिल्म के लिए वैभव राज गुप्ता (Vaibhav Raj Gupta) ने टीवीएफ के फाउंडर अर्णब कुमार, डायरेक्टर पलाश वासवानी और शो के लेखक दुर्गेश सिंह का आभार जताया है। 

और पढ़िएसाल 2022 में कृति सेनन की ये 5 फिल्में होंगी रिलीज, एक्ट्रेस के सभी प्रोजेक्ट की लिस्ट आई सामने

वहीं इस कॉमेडी सीरीज के लिए गीतांजली कुलकर्णी (Geetanjali Kulkarni) को बेस्ट एक्टर (फीमेल) के लिए अवॉर्ड मिला है जिन्होंने कहा कि, 'थैंक यू फिल्मफेयर, टीवीएफ की पूरी टीम का शुक्रिया। अर्णब कुमार (Arnab Kumar), श्रेयांश पांडे (Shreyansh Pandey), पलाश वास्वानी (Palash Vaswani) और दुर्गेश सिंह (Durgesh Singh) को भी बहुत बहुत शुक्रिया'। वहीं उन्होंने भी ये अवॉर्ड मिलने पर अभी खुशी जाहिर की है। 

बता दें, गुल्लक (Gullak) वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज की गई थी जिसके बाद इस सीरिज को काफी अहम माना गया और फिर रीज़ को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स देने की शुरूआत हुई। फ‍िल्‍मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2021 में गुल्लक के साथ-साथ अजीब दास्‍तान (Ajeeb Daastaan) के लिए कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) को भी बेस्‍ट एक्ट्रेस ओरिजिनल फ‍िल्‍म के लिए अवॉर्ड मिला था।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें       

first published:Jan. 7, 2022, 11:26 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .