विज्ञापन
विज्ञापन

दलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'हौसला रख' अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़, जानिए फिल्म की कहानी

E24

रिषभ पांडे, मुंबई। अमरजीत सिंह सेरोन द्वारा डायरेक्टेड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हौसला रख' में दलजीत के साथ शहनाज़ गिल और सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आएंगी। 'हौसला रख' को 24 नवम्बर को भारत के साथ- साथ 240 देशो मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जाएगा।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने 24 नवंबर 2021 को भारत और 240 देशों में दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'हौसला रख' को रिलीज़ करने की घोषणा कर दी है। अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते के साथ साथ मॉडर्न दिनों के रिश्ते पर स्थापित एक रोमांटिक कॉमेडी है। जिसमें शहनाज़ गिल और सोनम बाजवा भी मुख्य किरदार निभा रहीं हैं। 

कनाडा के वैंकूवर में स्थापित, 'हौसला रख' की यह कहानी एक प्यारे से पंजाबी इंसान की है जो कि एक सिंगल पिता भी है। जिसका जीवन उसके 7 साल के बेटे के इर्द गिर्द घूमता है। यह सब तब तक ठीक चलता है, जब तक कि वह अपने बच्चे के लिए एक मां को खोजने का फैसला नहीं करता। लेकिन संयोग से उसकी मुलाकात अपनी एक्स से ही हो जाती है जो कि 7 साल के बाद शहर में वापस आई होती हैं। कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर, हौसला रख मॉडर्न दिनों के रिश्तों और इसकी विषेशताओं पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है।

अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ सहयोग पर कमेंट करते हुए, दिलजीत दोसांझ ने कहा, "हौसला रख बहुत सारे कारणों से विशेष है। यह न केवल एक निर्माता के रूप में मेरी शुरुआत को पहचान देता है, बल्कि मानवीय भावनाओं की एक दिल को छू लेने वाली कहानी भी बताता है। जो दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में जरूर सफल रहेगी। मुझे इस फिल्म के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने और इस खूबसूरत कहानी को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने में खुशी हो रही हैं। दर्शक फिल्म को अपनी सुविधा अनुसार अपने घरों में आराम करते हुए इसका आनंद ले सकते है।”

जानकारी के लिए अपको बता दें कि इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर सिर्फ फैंस ही नही, बल्कि स्टार कास्ट भी बेहद एक्साइटेड हैं। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म का प्रीमियर होते ही दर्शक इसे अपनी एक्साइटमेंट जितना प्यार दे पाते हैं या नहीं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 23, 2021, 5:46 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .