Criminal Justice 3: पंकज त्रिपाठी ने की ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ की शूटिंग शुरू, वेब शो में दिखेगा दमदार किरदार

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को कौन नहीं जानता, जिन्होने अपने अभिनय से सबको दीवाना बनाया है और हर कोई पंकज त्रिपाठी को फिल्म में एक अलग किरदार में देखने की उम्मीद करता है। वहीं  पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  के डायलॉग बोलने के तरीके को भी काफी पसंद किया जाता है। 

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) वेब शो क्रिमिनल जस्टिस-3 (Criminal Justice-3) के तीसरे सीजन में नजर आने वाले है जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इस खबर के फलने से ही पूरे सोशल मीडया पर इस खबर की चर्चा होनी लगी और लोगों में भी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को लेकर एक उम्मीद जगी है कि, इस बार भी ये साइलेंट एक्टर किसी दमदार किरदार में नजर आएंगे ।

आपको बता दें, वेब शो क्रिमिनल जस्टिस-3 (Criminal Justice-3) का तीसरा सीजन साल 2022 के आखिरी  में डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर स्ट्रीम होगी। वेब शो के पहले दो सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था जिसकी काफी तारीफ भी हुई थी। दोनों पार्ट देखने के बाद इस फिल्म के तीसरे पार्ट का भी फैंस इंतजार करने लगे जिसकी तमन्ना अब पूरी हो गई है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी के साथ एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) अहम भूमिका में नजर आई थी। 

इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  की एक्टिंग को खूब पसंद किया था और उनका सीरीज में अनोखा अंदाज दर्शकों को काफी पंसद आया था। इस सीरीज के हिट होने के बाद इस सीरीज को कई अवॉर्ड भी मिले थे और इस सीजन का निर्देशन रोहन सिप्पी (Rohan Sippy) और अर्जुन मुखर्जी (Arjun Mukerjee) ने किया था,  जिसकी स्टोरी अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) ने लिखी थी। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म की कहानी लोगों को कितनी पसंद आती है और इस वेब शो को कितना मसाला, तड़का देखने को मिलेगा जिसका फैंस को अब बेसब्री से इंतजार हैं। 

first published:Jan. 11, 2022, 12:01 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .