विज्ञापन
विज्ञापन

अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख बिग बी हुए इम्प्रेस, कही ये बड़ी बात

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। किसी भी कलाकार के लिए ऑडियंस से प्रसंशा मिलना बड़ी बात होती है। लेकिन परिवार से तारीफ मिलना बेहद  खास होता है। हाल ही में एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। दरअसल अभिषेक की अगली फिल्म, बॉब बिस्वास का ट्रेलर कल रिलीज़ किया गया था। जिसे देखने के बाद, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उसपर ट्वीट किया हैं। अपने बेटे को फिल्म में आइकॉनिक किरदार निभाते हुए देखकर, बिग बी अभिषेक और उनकी एक्टिंग की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए।

महानायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अभिषेक के ट्रेलर वाले रेड चिलीज प्रोडक्शन के ट्वीट को रीट्वीट किया हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'टी 4100- मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं!...BYCMJBBN..!!'  यह पहली बार नहीं है जब बिग बी ने अभिषेक के अभिनय की तारीफ की हो। इससे पहले भी, जब उनकी फिल्म द बिग बुल रिलीज़ हुई थी, तब बिग बी ने अभिषेक को सोशल मीडिया पर चीयर किया था। अब, जैसे ही 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर आउट हुआ, वैसे ही मिस्टर बच्चन ने ट्रेलर देखा और फैंस के साथ इसे फिर से शेयर किया।

और पढ़िए -  अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख बिग बी हुए इम्प्रेस, कही ये बड़ी बात

मिस्टर बच्चन के अलावा, अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन, कैटरीना कैफ, बॉबी देओल, कुणाल कपूर और कुछ अन्य सेलेब्स भी इस आने वाली थ्रिलर फिल्म को लेकर एक्साइटेड थे। फिल्म में बॉब बिस्वास के जीवन की कहानी दिखाई गई है, जो कि एक एक्सीडेंट के कारण अपनी सारी पुरानी यादों को भूल जाता हैं।

फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी हैं, जो बॉब बिस्वास की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। ट्रेलर ने न सिर्फ सेलेब्स बल्कि दर्शकों को भी काफी इम्प्रेस किया है। यह फिल्म दीया ए घोष द्वारा डायरेक्टेड और गौरी खान, सुजॉय घोष द्वारा निर्मित है। जिसे 3 दिसंबर, 2021 को ZEE5 पर प्रीमियर किया जाएगा।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 20, 2021, 10:20 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .