विज्ञापन
विज्ञापन

अतरंगी रे का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार की दो कश्तियोंं पर सवार हुईं सारा अली खान

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होने वाली फिल्म "अतरंगी रे" (Atrangi Re) का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) नजर आ रहें हैं। इतना ही नहीं, रिलीज किए गए ट्रेलर में मस्ती-मजाक के साथ  कॉमेडी और रोमांस भी देखने को मिल रहा हैं।

इस ट्रेलर को टी-सीरिज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ कैप्शन में फिल्म के बारे में थोड़ी जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, "एक अनदेखी लव स्टोरी और तीन अतरंगी लोग। इस क्रिसमस पर तैयार हो जाइए एक जादूई अनुभव के लिए"।

ट्रेलर को देखकर यह साफ समझ आ रहा है कि फिल्म की कहानी जबरदस्ती हुई शादी के ईर्द-गिर्द घूम रही हैं। दरअसल फिल्म में सारा अली खान की शादी धनुष से जबरदस्ती करा दी जाती हैं। जिसके बाद इन दोनों के जीवन में बहुत सी मुश्किलें देखने को मिलती है। क्योंकि धनुष को किडनैप करने के बाद उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर उसकी शादी कराई जाती है। जो कि इस कपल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।

यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है। जिसमें सारा अक्षय और धनुष के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है। जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। इसी बीच फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने हाल ही में फिल्म की असामान्य कास्टिंग पर हुई आलोचना को लेकर बात की थी। जिसमें उनहोंने कहा था कि यह सब आम बात हैं, जब फिल्म बनती है तो उसकी आलोचना होनी सराहनीय है।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 24, 2021, 4:11 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .