अमेजॉन प्राइम ने हिंदी एंथोलॉजी 'अनपॉज़्ड: नया सफर' का ट्रेलर किया लॉन्च, इस तारीख से होगी स्ट्रीमिंग

E24

मुंबई। हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime video) ने अपने मूल हिंदी एंथोलॉजी, 'अनपॉज़्ड: नया सफर' (Unpaused: naya safar) की घोषणा कर दी है, फैंस के बीच इसमें नज़र आने वाले लाइन-अप को ले कर बेहद एक्साइटमेंट देखने को मिल रहीं है। जिसमें साकिब सलीम, प्रियांशु पेन्युल्ली, श्रेया धनवंतरी, नीना कुलकर्णी, गीतांजलि कुलकर्णी और दर्शन राजेंद्रन सहित कई अभिनेताओं की एक बेहतरीन स्टार कास्ट नज़र आएगी। एंथोलॉजी में पांच शॉर्ट फिल्में देखने को मिलेंगी, जिनमें से प्रत्येक महामारी से आई विशिष्ट रूप से संबंधित चैलेंज से प्रभावित नज़र आएंगी, लेकिन फिर भी उसमें नए साल का स्वागत करते हुए एक पॉजिटीव साइड को दिखाया जाएगा। 

प्राइम वीडियो ने आज हिंदी वर्जन, 'अनपॉज्ड: नया सफर' का मनोरंजक ट्रेलर लॉन्च कर दिया हैं। जिसका विश्व स्तर पर प्रीमियर 21 जनवरी, 2022 को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में शुरू होगा। 'अनपॉज्ड' का पहला एडिशन जिसका प्रीमियर 2020 में हुआ था, को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद अमेजॉन ओरिजिनल एंथोलॉजी के इस अगले पार्ट में पांच हिंदी शॉर्ट फिल्में पेश की जाएंगी। जिनमें से हर एक फिल्में में महामारी से आई विशिष्ट रूप से संबंधित चैलेंज से प्रभावित नज़र आएंगी, लेकिन फिर भी उसमें नए साल का स्वागत करते हुए एक पॉजिटीव साइड को दर्शाने की कोशिश की जाएगी। 

फैंस भी बेसब्री से एंथोलॉजी के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब अमेजॉन प्राइम वीडियो ने यह इंतजार खत्म कर दिया हैं। अभिनेता साकिब सलीम, जो फिल्म 'तीन तिगाड़ा' में दिखाई देंगे, उन्होंने कहा कि, "अनपॉज्ड: नया सफर विभिन्न मानवीय भावनाओं का मिश्रण है। प्रत्येक फिल्म वैश्विक महामारी के समय में विभिन्न मानवीय भावनाओं को प्रदर्शित करती है। 'तीन तिगाड़ा' में आप मानवीय भावनाओं को चरम पर देखेंगे क्योंकि अचानक हुए नेशनवाइड लॉकडाउन के कारण तीन इंडिविजुअल व्यक्ति एक ही जगह पर फंस जाते हैं। रुचिर अरुण द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों के दिलों को जरूर छू लेगी क्योंकि दर्शक सम्पूर्ण सेगमेंट में कई भावनाओं का अनुभव करेंगे। हमने इस फिल्म पर सच में कड़ी मेहनत की है और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को यह कहानी पसंद आएगी।" 

"अनपॉज्ड: नया सफर" पांच अनूठी कहानियों को प्रदर्शित करता है जो आशा, सकारात्मकता और नई शुरुआत के बारे में है। जिस वजह से हम जीवन और भावनाओं को पहले से कई अधिक महत्व देंगे। प्रेम, लालसा, भय और दोस्ती जैसी कच्ची मानवीय भावनाओं के शब्दचित्र - शिखा माकन (गोंद के लड्डू), रुचिर अरुण (तीन तिगाड़ा), नुपुर अस्थाना (द कपल), अयप्पा केएम (वॉर रूम) और नागराज मंजुले (वैकुंठ) जैसे फिल्म निर्माताओं द्वारा संवेदनशील रूप से बनाए गए हैं। 

"अनपॉज्ड: नया सफर" में यह शॉर्ट फिल्में देखने को मिलेंगी -

तीन तिगड़ा-रुचिर अरुण द्वारा निर्देशित; स्टार कास्ट-साकिब सलीम, आशीष वर्मा और सैम मोहन।

 द कपल-नूपुर अस्थाना द्वारा निर्देशित ; स्टार कास्ट-श्रेया धनवंतरी और प्रियांशु पेन्युली।

गोंद के लड्डू-शिखा माकन द्वारा निर्देशित; स्टार कास्ट-नीना कुलकर्णी, दर्शन राजेंद्रन और लक्षवीर सिंह सरन।

वार रूम-अयप्पा केएम द्वारा निर्देशित; स्टार कास्ट-गीतांजलि कुलकर्णी, रसिका अगाशे, पूर्णानंद वंदेकर और शरवरी देशपांडे।

वैकुंठ-नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित; स्टार कास्ट-अर्जुन करचे और हनुमंत भंडारी।

first published:Jan. 15, 2022, 3:32 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .