अमेज़न ओरिजिनल फिल्म 'छोरी' का IFFI में हुआ वर्ल्ड प्रीमियर, नुसरत भरुचा ने मचाया तहलका

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। इंडिया के सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो ने, एशिया के सबसे पुराने और भारत के सबसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह इफी (IFFI) में मोस्ट अवेटेड अमेज़न ओरिजिनल हॉरर फिल्म 'छोरी' के वर्ल्ड प्रीमियर की मेजबानी की है। फिल्म की शुरुआत एक खचाखच भरे घर से होती है, जहां कुछ अनदेखी गतिविधियां हो रही होती हैं। वही फिल्म की स्टोरी लाइन व हॉरर और रोमांच के आकर्षक मिश्रण के लिए इसे बेहद सराहा गया है। यह फिल्म मराठी हॉरर फिल्म 'लपाछपी' की हिंदी रीमेक है, 'छोरी' भारत के हार्टलैंड में स्थित एक युवा जोड़े की भूतिया कहानी पर फिल्माई गई है। 

इस फिल्म में एक शहर के सुनसान गांव को दिखाया गया है। जहां साक्षी (नुसरत भरुचा) किस तरह अपना सफ़र पूरा करती है, इस चीज को दर्शाया जाएगा। गांव में जाते ही साक्षी सभी पैरानॉर्मल चीजों का अनुभव करती है। गांव में उनके द्वारा देखे जाने वाले सभी ड्रामा के पीछे का रहस्य ही 'छोरी' को एक बेहद दिलचस्प फिल्म बनाता है। "छोरी" एक ऐसी रोमांचक थ्रिलर फिल्म है जिसे दर्शक निश्चित रूप से मिस नहीं करना चाहेंगे।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं नुसरत भरुचा ने हॉरर शैली और छोरी में काम करने के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे लिए एक प्रोजेक्ट को चुनना मतलब, कहानी का मुझसे कनेक्ट करना और प्रेरित करना है। और, छोरी ऐसी ही एक कहानी है।" साथ ही, एक्ट्रेस ने देश में क्रिएटिव एकोसिस्टम के विस्तार में वीडियो स्ट्रीमिंग की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, “ओटीटी द्वारा पेश किए जा रहे सभी रचनात्मक कंटेंट के साथ, इसने दर्शकों के स्वाद को विकसित करने में मदद की है जिसने इस तरह की अधिक कहानियों को सामने आने के लिए ओर स्पेस बना दी है जिससे कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अधिक अवसर मिला है।" 

यह फिल्म 26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनियाभर के 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

first published:Nov. 27, 2021, 2:31 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .