single-post

'भारत' में सलमान का साथ पाते ही नोरा की चमकी किस्मत, इस हीरो संग काम करेंगी दिलबर गर्ल !

Nov. 1, 2018, 3:23 p.m.

नोरा फतेही इन दिनों हर तरफ छाई हुई है। हाल ही में सत्यमेव जयते में नोरा ने दिलबर गाने से आग लगाई है। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। साथ ही गाने के नाम रिकॉर्ड भी है। । इस गाने में नोरा फतेही गजब का डांस करती दिख रही है। गाने में नोरा ने बैली डांस किया है। वहीं इस गाने ने यूं-ट्यूब पर धमाल मचा दिया। ये गाना सुष्मिता सेन की फिल्म सिर्फ तुम के दिलबर दिलबर का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस फिल्म के बाद नोरा के पास कई ऑफर्स आ रहे हैं। इसी फिल्म के बाद नोरा को सलमान खान की फिल्म भारत में काम करने का मौका मिला। अब खबर आ रही है कि नोरा को एक और फिल्म मिल गई है। 

खबरों के मुताबिक नोरा जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म बाटला हाउस में नजर आई। जॉन की ही फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर डांस करने के बाद अब वो उनकी अगली फिल्म में एक अहम किरदार करने जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में नोरा एक इंपोर्टेंट रोल को प्ले करेंगी। नोरा फिल्म की शूटिंग से पहले कुछ दिन हिंदी की क्लासेस भी लेंगी। ताकि वो अच्छे से हिंदी बोल सकें। 

निखिल आडवाणी ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। साथ ही कहा है कि नोरा एक डांसर के साथ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। जब हम दिलबर की शूटिंग कर रहे थे। तब उनके एक्सप्रेशेंस कमाल के थे। नोरा भी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं। क्योंकि वो पहले ही फिल्म सत्यमेव जयते में उनके साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा जॉन की रॉकी हैंडसम में भी नोरा ने काम किया है। बता दें कि बाटला हाउस में जॉन एसीपी संजीव कुमार के रोल में होंगे। फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।