single-post

दिलबर गाने को अब मोरक्को लेकर जाएंगी नोरा, अरबी में गाएंगी ये गाना !

Sept. 22, 2018, 5:28 p.m.

15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर दिलबर में डांस का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही सिगिंग की फिल्ड में कदम रखने जा रही हैं। ख़बरों की माने तो नोरा फतेही अपने गाने दिलबर का ऑफिशियल अरबी वर्जन के साथ अपना सिंगिग डेब्यू करने जा रहीं हैं जिसके लिए वो मोरक्को के म्यूज़िक बैंड फनेयर के साथ काम करेंगी। हाल ही में नोरा ने बताया है ये मोरक्को और भारत दोनों के लिए संगीत के क्षेत्र में एक बड़ा कदम है। यह पहली बार ऐसा होगा कि  जब हम भारतीय और मोरक्कन संगीत का संगम होगा। नोरा इस गाने के लिए नए तरीके के वीडियो भी शूट करेंगी। 

नोरा ने आगे कहा है कि,'' इस गीत के साथ मैं गायिकी में शुरुआत कर रही हूं और फनेयर इसमें मेरे साथ रैपिंग करेगा। मैं गीत का निर्माण भी कर रही हूं और टी-सीरीज इसे अपने चैनल पर लॉन्च करेगा। हमने गाने के महत्वपूर्ण हिस्सों को बनाए रखा है और प्रशंसक इसका आनंद लेंगे।' नोरा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वो मोरक्कन म्यूजिक बैंड को वेलकम कर रही हैं। 

आपको बता दे की नोरा मूल रूप से मोरक्को की रहने वाली है। उनके पास कनाडा की नागरिकता है। नोरा बॉलीवुड और मोरक्कन संगीत को मिलाना चाहती थी साथ ही अपने देश मोरक्को में भी वो गाना चाहती थी और दिलबर गाना जो कि खूब पॉपुलर हुआ है ये उनके लिए बेहतरीन मौका है। नोरा का ये गाना अक्टूबर में रिलीज होगा। फिलहाल नोरा फतेही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी काम कर रही हैं.रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही सलमान की फिल्म 'भारत' में भी गाने पर परफॉर्म करेंगी।