single-post

जेम्स बॉन्ड की नो टाइम टू डाई के लिए शूट हुए 3 क्लाइमैक्स सीन्स, खुद एक्टर को भी नहीं पता !

Oct. 22, 2019, 8:07 p.m.

बॉन्ड सीरीज की पूरी दुनिया दीवानी है। हर किसी ने इस कैरेक्टर को पसंद किया गया है। अब एक बार फिर से यही कहानी आ रही है। दरअसल एमआई 6 के नाम पूरी दुनिया में मशहूर जेम्स बॉन्ड अपनी 25वीं कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों से ही इस प्रोजेक्ट को लेकर खबरें आ रही थीं। हालांकि अबतक इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया था। पिछले दिनों ही इसका ऐलान हुआ है और ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। 

डेनियल क्रैग 007 का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। अब लीजिए फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए तीन क्लाइमैक्स सीन्स को शूट किया गया है। खुद फिल्म के स्टार्स को इसके बारे में नहीं पता है। अगर आप ये सुनकर चौंक रहे हैं तो चौंकिए मत। फिल्म के लीड एक्टर डेनियल क्रैग को भी ये जानकारी नहीं है कि फिल्म में कौन सा क्लाइमैक्स सीन डाला जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर कैरी जोजी फुकुनागा के मुताबिक वो ये नहीं चाहते कि फिल्म की कोई भी जानकारी लीक हो। 

डायरेक्टर फिल्म के साथ कोई खिलवाड़ नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में फिल्म के लीड एक्टर को भी इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि पूरी इंडस्ट्री में क्लाइमैक्स को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि ये जानकारी जरूर सामने आई कि, इस फिल्म में बॉन्ड किडनैप हुए वैज्ञानिक को रहस्यमय विलेन से बचाते नजर आएंगे। खैर अब फिल्म का क्लाइमैक्स क्या होगा, ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा। वैसे इससे पहले कई बार हॉलीवुड में हो चुका है। बीते दिनों ही जब एंवेजर्स एंडगेम आई थी तो उस फिल्म के लिए भी पांच क्लाइमैक्स सीन शूट किए गए थे।

 बता दें कि ये बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म हैं औऱ डेयिन क्रैग इस सीरीज में पांचवी बार काम कर रहे हैं। अबतक बॉन्ड सीरीज की फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते आए हैं। इंडिया में भी इस सीरीज की फिल्मों ने खूब कारोबार किया है। इसके अलावा फिल्म अच्छा खासा कलेक्शन भी करती है। अब एक बार फिर से इंडिया में आने के लिए ये फिल्म रेडी है। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ब्रिटेन में 3 अप्रैल को और अमेरिका में 8 अप्रैल को रिलीज हो सकती है। फिल्म की भारत रिलीज भी 3 अप्रैल को ही होने की उम्मीद जताई जा रही है।