single-post

PICS: बरेली में मना प्रियंका-निक की शादी का जश्न, सजा प्रियंका का पुश्तैनी घर

Dec. 3, 2018, 12:47 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल अब विदेशी बहू बन गई है। शानिवार और रवीवार प्रियंका-निक की शादी हुई है। पहले प्रियंका-निक की शादी क्रिश्चियन परंपरा के मुताबिक हुई वहीं 3 दिसंबर को हिंदू रीति रीवाजो के साथ दोनों पति-पत्नी बने। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के लोग इस शादी में शामिल हुए लेकिन प्रियंका के होमटाउन यानी बलेरी में किसी को न्योता नहीं मिला।

इसके बाद भी लोगों ने प्रियंका- निक की शादी को जश्न मनाया। जी हां लोगों ने प्रियंका के पुश्तैनी घर के घर के बाहर लाइटें और पटाखे चलाकर और मिठाइयां बांटकर इस शादी का जश्न मनाया। प्रियंका के बरेली के पुराने घर के केयरटेकर परमेश्वर राय पांडे का कहना है कि किसी को न्योता न मिलने के बाद भी बरेली के लोगों में बिटिया की शादी की खुशी है।

बता दें कि प्रियंका की शादी के दिन शनिवार को प्रियंका के घर के आगे अंधेरा था। जानकारी के अनुसार जब मामला अफसरों तक पहुंचा तो सिटी मजिस्ट्रेट ने राधेश्याम स्मृति समारोह आयोजन समिति के समाज सेवियों से सजावट करने को कहा। इसके बाद घर में रौनक आई। प्रियंका के चाहने वाले ने घर पर रोशनी की झालरें लगाईं। 

आतिशबाजी की और डीजे की धुन पर थिरके। इतना ही नहीं शहर में तमाम जगह प्रियंका-निक के पोस्टर भी लगाए गए। उन्होंने बताया कि प्रियंका उन्हें अपना मामा मानती थीं। करीब डेढ़ महीने पहले फोन पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से उनकी बात हुई थी।

वहीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि केयरटेकर परमेश्वर पांडे से पता चला कि प्रियंका की शादी के शुभ अवसर बरेली के लोग खुशिया मना रहे हैं और उन्हें बरेली के लोगों पर गर्व है।  मधु ने बताया कि उन्होंने प्रियंका-निक की शादी का कोई कार्ड नहीं छपवाया था। बस चुनिंदा लोगों को फोन से न्यौता दिया गया। उन्होंने बताया कि बरेली से तमाम लोगों के शुभकामना सन्देश आ रहे हैं।