single-post

इतने करोड़ में बिक रही हैं प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे !

Nov. 11, 2018, 1:18 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही मंगेतर और अमेरिकी सिंगर रैपर निक जोनस से शादी करने जा रही है। बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है। अब लोगों को इंतजार है तो बस दोनों की शादी का। दोनों की शादी की चर्चाएं इन दिनों खूब हो रही है। अब ये सभी जानते हैं कि दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। दोनों की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी। अब दोनों की शादी को लेकर एक खबर आ रही है। खबर के मुताबिक इनकी शादी की तस्वीरें एक्सलुसिवली पाने के लिए कई सारी मैग्जीन्स हाथ पांव मार रही है। 

कहा जा रहा है कि लीडिंग मैग्जीन्स अपनी मैग्जीन के कवर पेज पर दोनों की शादी की तस्वीर को छापेंगे। निक-प्रियंका औऱ उनकी टीम को देश और दुनिया के तमाम बड़े पब्लिकेशन हाउस संपर्क कर चुके है. अब खबर आ रही है कि एक मैग्जीन के साथ इनकी डील डन हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक. निक-प्रियंका को अपनी शादी की तस्वीर को मैग्जीन को देने के लिए भारी भरकम रकम मिल रही है।

 पिंकविला की एक रिपोर्ट की माने तो एक मैग्जीन में अपनी शादी की तस्वीरों के लिए निक-प्रियंका को 2.5 मिलियन डॉलर्स यानि कि करीब 18 करोड़ 12 लाख रुपए मिल रहे है। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि आखिर किस मैग्जीन के साथ इनकी डील हुई है। लेकिन अभी बातचीत जारी है। बता दें कि बीते दिनों ही सोनम कपरू और आनंद आहूजा की शादी को वोग मैग्जीन ने कवर किया था। 

ठीक उसी तरह निक-प्रियंका की शादी भी एक मैग्जीन कवर करने वाली है। बता दें कि बीते दिनों ही प्रियंका ने न्यूयॉर्क में अपना ब्राइडल शॉवर औऱ बैचलर पार्टी की है। इसके अलावा इन दिनों निक अपनी बैचलर पार्टी कर रहे है। दोनों की शादी जोधपुर में हो रही है। जिसमें करीब 1500 से 2000 मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

PC-instagram/google