single-post

टीवी की नई 'नागिन' बनीं निया शर्मा, नागिन 4 का एकता कपूर ने किया ऐलान

Oct. 22, 2019, 6:07 p.m.

टीवी शो नागिन 4 इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। नागिन शो की तीनों सीजन्स को खूब पसंद किया गया है। ऐसे में अब एकता कपूर शो के चौथे सीजन को ला रही हैं। नागिन 3 में सुरभि ज्योति लीड रोल में नजर आईं। वहीं इसके अलावा अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी, रजत टोकस, रक्षंदा खान और करिश्मा तन्ना समेत कई स्टार्स इसमें नजर आए। बीते दिनों ही नागिन 4 का प्रोमो भी आया था लेकिन प्रोमो में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आया था।

 प्रोमो में दो नागिनें दिखीं थीं। ऐसे में साफ नहीं हो पाया है कि आखिर नागिन 4 में ये दो हसीनाएं और कौन सी इनमें लीड रोल प्ले कर रही हैं। नागिन 4 में लीड एक्ट्रेस के लिए कई हसीनाओं के नाम सामने आए थे और अब लीजिए आखिरकार नाम फाइनल भी हो गया है कि आखिर कौन सी नागिन इस बार टीवी पर तहलका मचाएगी। बता दें कि इस बार एकता की नागिन का ताज निया शर्मा पहनेंगी।

 हाल ही में खुद एकता ने इस बात की कंफर्मेशन दे दी है। एकता ने ट्विटर पर ट्वीट करके कहा है कि, हां वो नागिन 4 में निया शर्मा को ले रही हैं और निया उनकी नई नागिन हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि नागिन 4 में  लीड रोल के लिए क्रिस्टल डिसूजा और निया शर्मा में जंग लगी हुई है। अब लीजिए इस जंग को निया ने जीत लिया है और वो नई नागिन बन गई हैं। 

हाल ही में खबर आई थी कि, निया शर्मा दिवाली के बाद नागिन 4 के लिए शूट करेंगी। हालांकि अभी निया के अलावा शो में और कौन कौन सी हसीनाएं होंगी, इसका भी खुलासा नहीं किया गया है। निया शर्मा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। निया ने टीवी पर एक हजारों में मेरी बहना से करियर शुरू किया था। इसके बाद वो सीरियल जमाई राजा में नजर आईं थीं। ये शो हिट रहा था। वहीं इसके अलावा निया ने बीते दिनों ही इश्क में मरजावां में काम भी किया है। ये शो भी टीवी पर पसंद किया गया है। अब अगर सब सही रहता है तो निया पहली बार टीवी की नागिन बनेंगी और पहली बार सुपरनैचुरल शो करेंगी।