बागी 3 के भंकस गाने का पोस्टर रिलीज, टाइगर श्रद्धा का गाना कल आएगा !

By Neetu Feb. 18, 2020, 3:55 p.m. 1k

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) की फिल्म बागी 3 लगातार खबरों में बनी हुई है। बागी सीरिज की सभी फिल्में अब तक हिट रही हैं लिहाजा इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब है।  बागी 3 का ट्रेलर और पहला गाना हिट हो चुका है। फिल्म के मेकर्स अब दूसरा गाना रिलीज करने की तैयारी में हैं।  बागी 3 का अगला गाना भंकस ( Bhankas  song ) बुधवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है । खुद टाइगर और श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। गाने की इस नई झलक में दोनों प्रमुख अभिनेताओं के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है।  

भंकस गाना बप्पी लहरी के गीत का रीमेक है । बॉलावुड में इन दिनों पुराने गानों को रीक्रिएट करने का ट्रेंड चल रहा है। बागी 3 का भी जो पहला गाना रिलीज हुआ है वो अभिषेक बच्चन की फिल्म दस का दस बहाने सॉन्ग का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने पर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर का इतना हॉट अवतार इससे पहले कभी नहीं दिखा । 

बागी 3 की सबसे ज्यादा चर्चा इसके एक्शन को लेकर हो रही है। बागी 3 को मेकर्स ने बड़े पैमाने पर शूट किया है। बागी 3 को  इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया है। अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नज़र आएंगे।  

आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म में एक्‍शन सीन फ‍िल्‍माने के लिए वीएफएक्स नहीं, बल्कि असली बम धमाके किए गए। जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक इन बम धमाकों के बीच ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने दौड़ लगाई। पूरी फ‍िल्‍म शूट करने के दौरान 400 धमाके किए गए और एक ही सीन में 90 धमाके किए गए है। ये सीन करते समय टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) घायल भी हुए। बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने बनाई है और अहमद खान फिल्म के निर्देशक है । बागी 3 के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है । बागी 3 का ट्रेलर हिट है अब देखते दर्शक फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स देते हैं। 

Related Story